मनोरंजन

48 साल की उम्र में तीसरी बार मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस काजोल? कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

90 के दशक की फिल्मों में अपने अभिनय के दम पर सभी के दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत हसीना काजोल देवगन आज भी पहले की तरह ही बिल्कुल यंग लगती हैं। एक्ट्रेस 48 साल की हो गयी है और आज भी लोग इन्हें उतना ही पसंद करते हैं जितना कि 90 के दशक की फिल्मों में करते थे। उनकी एक्टिंग और बेबाकी हर किसी के दिलों दिमाग पर छा जाती थी। काजोल ने सन् 1999 में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ शादी की थी। इसके बाद साल 2003 में उन्होंने बेटी न्यासा देवगन और 2010 में बेटे युग देवगन को जन्म दिया।

अब इन दिनों कहा जा रहा है कि 12 साल बाद इस उम्र में आकर काजोल एक बार फिर से प्रेग्नेंट हो गयी हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही हैं जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि काजोल एक बार फिर मां बनने वाली है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने तहलका मचाया हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल काफी मोटी नजर आ रही है। साथ ही काजोल का बेली फैट भी काफी ज्यादा नजर आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि काजल तीसरी बार मां बनने वाली हैं।

वीडियो की बात करें तो अभिनेत्री ब्लैक कलर के टाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस दौरान वो करण जौहर के साथ पोज देती दिख रही हैं। हालांकि वीडियो को शेयर करते हुए किया जा रहा प्रेगनेंसी का दावा कितना सच्चा और झूठा है इस बारे में अभी कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है, लेकिन अगर ये बात सच है तो इस बारे में जल्द ही कोई ठोस सबूत मिल जाएगा।

Related Articles

Back to top button