बॉलीवुडमनोरंजन

40 साल की श्रेया सरन आज भी बहुत फिट, तस्वीरें देख लोग बोले बहुत सुंदर है

40 साल की श्रेया सरन आज भी बहुत फिट, तस्वीरें देख लोग बोले बहुत सुंदर है

साउथ के फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी श्रेया सरन आज किस तरह के पहचान की मोहताज नहीं है। श्रेया साउथ फिल्मों की सुपरस्टार है। हिन्दी फिल्मों से ज्यादा उन्होनें साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। श्रेया की पिछली हिन्दी फिल्म दृश्यम 2, थी जिस मे उनकी दमदार अभिनय की काफ़ी तारीफ की गई थी। श्रेया की अच्छी फैंस फोलोइंग है। सोशल मीडिया पर उनकी फॉलवर की लिस्ट काफी लंबी है।

श्रेया सरन के ज्यादातर सारी लुक में देखा जता है। लेकिन यह ऐक्टर अपनी निजी जिंदगी में बेहद ग्लैमर और बिंदास अंदाज में जीती है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कहीं बिकिनी फोटोस देखने को मिल जाते है। श्रेया के खुबसूरती के चर्चे अक्सर सोशल मीडिया पर होते रहते है। फैंस को उनका साड़ी वाला लुक काफ़ी पसंद करते है। आए दिन श्रेया के फोटो इंटरनेट पर वायरल होते रहते है।

एक बार फिर श्रेया ने अलनी कातिलाना अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया। अनके लेटेस्ट फोटों की बात करे तो श्रेया ने पिंक कलर की छोटी से स्कर्ट पहने है। श्रेया ने इस आउटफिर के साथ मैट मेकअप किया है। उनकी कातिलाना नजरो न फैंस को घायल कर दीया। किलर पोज देते हुए श्रेया ने फ्लॉन्ट की बैक। कैमरा के सामने श्रेया ने एक से बडकर एक सिजलिंग पोज देते नजर आ रही है। उनका फिगर देख कर यह कह पाना मुश्किल है के श्रेया 40 साल की हो चुके है। श्रेया को इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते है।

Related Articles

Back to top button