बॉलीवुडमनोरंजन

Sonal Chauhan: सोनल चौहान ने फिर पूरे इंटरनेट में लगाई आग, ब्रा पहनकर खोल दी जैकेट की चैन देखें तस्वीरें

Sonal Chauhan: सोनल चौहान ने फिर पूरे इंटरनेट में लगाई आग, ब्रा पहनकर खोल दी जैकेट की चैन देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खुबसूरत एक्ट्रेस सोनल चौहान इन दिनों अपने ग्लेमर फोटोशूट के चलते चर्चा में है। सोनल के लुक्स के लाखों दीवाने है और उनकी अच्छी फैंस फोलोइंग है। जिस वजह से सोनल ने सोसल मीडिया पर खुद को काफी एक्टिव रखा है। वो आईए दिन इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सोनल ने अपने कुछ फोटोस शेयर किए है जिस के चलते वो काफी चर्चा मे है।


सोनल ने हाल ही मे अपने कुछ फोटा इंस्टाग्राम पर शेयर कीए है। जिसे देख फैंस के दिलों की धड़कने तेज हो रही है। लेटेस्ट फोटो में वो काफी सिजलिंग लुक्स मे दिख रहीं है। सोनल ने बेड पर बैठकर बेहद ही सिजलिंग पोज में फोटो क्लिक करवाई हैं। सोनल चौहान ने अपनी इन फोटो में जैकेट का चेन खोलकर व्हाइट कलर की ब्रा फ्लॉन्ट की है। एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर फैंस की आखें खुली की खुली रह गई हैं। एक्ट्रेस हर बार अपनी बोल्डनेस से फैंस के पसीने छूट देती हैं। सोनल जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी फोटोज पर लाइक्स करते हुए जमकर प्यार बरसाते हैं।

सोनल ने 2008 में रिलीज हुई फिल्म जन्नत में इमरान हाशमी के साथ नज़र आई थी। यह फिल्म से सोनल ने बॉलीवुड फिल्म मे अपना डेब्यू किया था। यह फिल्म सुपरहिट रही। अपनी पहली ही फिल्म से सोनल ने लाखों लोगो के दिलों में अपनी अलग जगह बनाली। सोनल के लुक्स को लोगो ने काफी पसंद किया। लेकिन अपनी पहली फिल्म हिट होने के बावजूद भी सोनल बॉलीवुड मे अपना कुछ खास जलवा ना दिखा सकी। उने कोई बड़ी फिल्म का हिस्सा बने का मौका तक नहीं मिला। सोनल ने बॉलीवुड से साऊथ कि फिल्मों के तरफ अपना रुख कर लिया। साउथ फिल्मों इंडस्ट्री में सोनल एक जाना मानी एक्ट्रेस है।

Related Articles

Back to top button