बिजनेस

Adani Power Share Price: अडानी पॉवर के शेयर में नही दिख रहा है पॉवर, आज फिर हुई गिरावट दर्ज

इन दिनों अडानी पॉवर के शेयर में लगातार गिरावट दर्ज हो रही हैं। जिसके चलते निवेशको को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा हैं। महीने भर से अडानी पॉवर के शेयर प्राइस में लगातार गिरावट दर्ज हो रहे हैं। और ऐसे में आज भी अडानी पॉवर के शेयर में बहुत बड़ी गिरावट दर्ज हुई हैं। अगर पुरे एक साल का देता देखा जाए तो अडानी पॉवर के शेयर 18 फीसदी से अधिक लुढकते हुए नजर आये हैं।

अगर बात की जाए अडानी पॉवर के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज अडानी पॉवर के प्रति शेयर की प्राइस 238.00 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब अडानी पॉवर के प्रति शेयर की प्राइस 241.75 रूपये के करीब थी। यानी की कुछ ही घंटो में बड़ी गिरावट दर्ज हुई हैं। यह गिरावट -1.55 फीसदी की मानी जा रही हैं।

अडानी पॉवर के शेयर में साल भर में 18 फीसदी से अधिक की गिरावट दर्ज हुई हैं। जबकि एक महीने में अडानी पॉवर शेयर 2 फीसदी तक घट गए हैं। यानी की देखा जाए तो लोंग टर्म और शोर्ट टर्म दोनों तरीके से निवेशको को काफी अधिक नुकसान हुआ हैं।

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की इन दिनों अडानी पॉवर का सेल्स थोडा अच्छा चल रहा हैं। इसलिए निवेशक अडानी पॉवर के शेयर में निवेश कर सकते हैं। लेकिन निवेश करने से पहले अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले।

Related Articles

Back to top button