बॉलीवुडमनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा को ब्रालेस होकर ड्रेस पहनना पड़ा भारी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, बार बार कपड़े ठीक करते दिखी

प्रियंका चोपड़ा को ब्रालेस होकर ड्रेस पहनना पड़ा भारी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, बार बार कपड़े ठीक करते दिखी

बॉलीवुड के साथ साथ अब हॉलीवुड की भी सुपरस्टार कहलाने वाली और देसी गर्ल से पहचान ने वाली भारत की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को कोन नही जानता। प्रियंका चोपड़ा किसे पहचान के मोहताज नही है। अपने दमदार अभिनय से लाखों के दिलो में अपनी जगह बना चुकी प्रियंका अब विदेश में भी भारत का नाम रोशन कर रही है। आज प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग पूरी दुनियां में है। वो अब सामाजिक कार्यों के लिए भी काफी सुक्रियो में रहती है।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हों रहा है। इस वीडियो मे देखा जा सकता है के देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा उप्स मोमेंट का शिकार हो रही है। दरहसल प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ इवेंट पर पहुंची थी। इस इवेंट में प्रियंका ने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ था। प्रियंका ने ब्रालेस पहना हुआ था जो डीप नेक था और आगे से काफ़ी खुल हुआ था। वही निक जोनास ने ब्लैक कलर का ब्लेजर पहना हुआ था। प्रियंका इवेंट के दौरान काफी ग्लैमर नजर आ रही थी। लेकिन जब मिडिया रिपोर्टर से बात कर रही थी तब वह अपने आऊटफिट के साथ बिलकुल भी कम्फर्ट मेहसूस नही कर रही थी। आगे से उनका यह आऊटफिट बार बार साइड में सरक रहा था वो लगातार उसे ठीक करती नजर आ रही थी।

देशी गर्ल पियंका चोपडा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ओर अपनी आने वाली फिल्मों से जुड़ी और अपनी पर्सनल जिंदगी से जु़डी अपडेट देती रहती है। फैंस अक्सर उनकी बेटी मालती का चेहरा देख ने की गुजारिश करते रहेती है। अब प्रियंका ने अपने फैंस की यह विश पूरी करली है।

Related Articles

Back to top button