बिजनेस

Uorfi Javed Income: Sundar Pichai से ज्यादा कमाती है उर्फी जावेद, नेट वर्थ सुनकर खुली रह जायेगी आँखें

उर्फी जावेद एक फ्लाइट के दौरान कथित अभद्र को लेकर फिर से एक बार विवादों में घिर गई हैं अक्सर उर्फी जावेद सुर्खियों में बनी रहती हैं इस बार उर्फी जावेद अपनी कमाई को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

उर्फी जावेद हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं इस बार उर्फी जावेद अपनी कमाई को लेकर सुर्खियों में एक बार फिर से बनी हुई है। और फिर जावेद एक फ्लाइट के दौरान कथित अभद्रता को लेकर फिर से विवादों में घिर गई हैं। अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली उर्फी जावेद अच्छो अच्छों को अपनी कमाई से मार देती हैं। एक बार फिर से सुर्खियों में हैं उन पर आरोप है कि हाल ही में फ्लाइट के दौरान कुछ लोगों ने उनके साथ अभद्रता की है। उर्फी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से घटना से जुड़ा वीडियो को शेयर किया है।

उसी जावेद कोई पहली बार सुर्खियों में नहीं है वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं विवादों से घिरी रहती हैं चोली दामन का नाता है। परंतु कमाई करने में भी वह किसी से कम नहीं उनकी कमाई कई बड़े चेहरे को पीछे छोड़ दिए।

अगर हम बात करें कि सबसे पहले ऊर्फी जावेद सुंदर पिचाई जी को पीछे छोड़ दिया और फिर जावेद की कमाई का आंकड़ा गूगल के CEO सुंदर पिचाई से भी ज्यादा है और फिर की कमाई सबसे बड़ा जरिया सोशल मीडिया लाखों फॉलोअर्स उर्फी को बड़ा प्यार करते हैं इसी कारण से वह कई ब्रांड को कोलॉब करती हैं।

ऊर्फी जावेद इसके अलावा TV शो, रियलिटी शो आदि से कमाई करती है। ऐसा अनुमान है कि तरीकों से वह सबसे ज्यादा कम आती है। वे इससे 2 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई करती हैं।

Related Articles

Back to top button