मनोरंजन

टीवी ऐक्ट्रेस सनाया ईरानी ने शेयर किया अपना ब्यूटी सिक्रेट जानिए कैसे रखती है खुद का ख्याल

टीवी ऐक्ट्रेस सनाया ईरानी ने शेयर किया अपना ब्यूटी सिक्रेट जानिए कैसे रखती है खुद का ख्याल

सनाया ईरानी टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है। उनकी खुबसूरती के लोग दीवाने है। कुछ वक्त से भले ही सनाया टीवी परदे में से गायब है। लेकिन उनकी अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है। सनाया घर घर बहू का रोल कर के लाखो लोगो के दिल पर छा गई थी। उनकी खुबसूरती के आलावा उनकी एक्टिंग के भी लोग काफी पसंद करते है। सनाया ने टीवी सीरियल मिले जब हम तुम में गुंजन और इस प्यार को क्या नाम दू सीरियल में खुशी का किरदार निभा के काफी लोकप्रियता हासिल की है। इसके अलावा टीवी शो डांसिंग झलक दिखला जा में अपने डांस का जलवा भी दिखा चुकी है। सनाया आमिर खान के साथ फना फिल्म में भी नज़र आ चुकी है। इसके अलावा दम दम दमरू ओर पीहू जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं है।

सनाया का ब्यूटी सिक्रेट

सनाया बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत दिखती है। उनकी त्वचा बेदाग और चमकदार है। वो अपनी त्वचा का काफी देखभाल करती है। सनाया बहुत ही आसान सा स्किनकेयर रूटीन का पालन करती है। जिस में क्लीनिंग टोनिंग।सए माइश्चराइजर शामिल करती है। इसके अलावा सनाया पानी को बहुत महत्व देती हैं। वो दिन में 7 से 8 ग्लास पानी पीती है। जिसे के त्वचा की चमक बनी रहे। सनाया 8 घंटे के नींद पूरी करती है। जिससे आखों के नीचे डार्क सर्कल्स की समस्या नही होती।

सनाया कॉस्मेटिक प्रोडक्ट का इस्तेमाल नही करती। बल्की वो हर्बल प्रोडक्ट का इस्तेमाल करना ज्यादा पसंद करती है। वो घरेलू नुस्खे से अपने स्किन का ध्यान रखती है। वह घर में बने विभिन्न उबटनों का उपयोग करना पसंद करती हैं और दीए उबटन का उपयोग करने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह आपको नुकसान नहीं पहुंचाता है और हानिकारक प्रभाव आमतौर पर अनसुने होते हैं। तैलीय त्वचा के लिएए आप ताजी मलाई के साथ गेहूं का आटा और रूखे चेहरे के लिए दही के साथ बेसन ध्चने का आटा आज़मा सकते हैं। वह हफ्ते में दो बार फेस मास्क लगाती हैं।

Related Articles

Back to top button