बिजनेस

RVNL Share Price: RVNL के शेयर प्राइस में देखने को मिली तूफानी तेजी, जानिए आज के लाइव शेयर प्राइस

इन दिनों RVNL यानी की रेल विकास निगम लिमिटेड के शेयर में तूफानी तेजी देखने को मिल रही हैं। और कुछ ही घंटो में RVNL के शेयर ने 4 फीसदी से अधिक का प्रॉफिट निवेशको को दिया हैं।

अगर बात की जाए RVNL के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज RVNL के प्रति शेयर की प्राइस 142.40 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब RVNL के प्रति शेयर की प्राइस 136.65 रूपये के करीब थी। यानी की कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में जबरदस्त तेजी देखने को मिली हैं। यह तेजी 4.21 फीसदी की मानी जा रही हैं। इतने कम समय में इतनी अधिक बढ़ोतरी काफी अच्छा माना जाता हैं।

वैसे तो RVNL के शेयर ने पिछले काफी वर्षो से निवेशको को प्रॉफिट ही दिया हैं। लेकिन इन दिनों भी काफी अच्छा प्रॉफिट दे रही हैं। पिछले एक साल में RVNL के शेयर ने निवेशको को 360 फीसदी से अधिक का और तीन महीने 60 फीसदी से अधिक का प्रॉफिट दिया हैं। इसलिए देखा जाए तो निवेशको को लोंग टर्म और शोर्ट टर्म दोनों तरीके से से फायदा हुआ हैं।

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की आने वाले कुछ दिनों तक RVNL के शेयर में ऐसी तेजी देखने को मिल सकती हैं। इसलिए निवेश करने के लिए इन दिनों RVNL के शेयर अच्छे माने जाते हैं। अगर आप RVNL के शेयर में निवेश करना चाहते हैं। तो एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले।

Related Articles

Back to top button