मनोरंजन

20 साल बड़े अभिनेता के साथ माधुरी दीक्षित ने दिया था किसिंग सीन, इंटिमेट सीन देने के बाद हुआ था बहुत पाछतावा

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अब बड़े पर्दे से दूर है, लेकिन अभी भी यह चर्चाओं का विषय बनी रहती है। एक्ट्रेस काफी लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई है लेकिन इनकी सोशल मीडिया पर चर्चाएं बरकरार है। आज यानी 15 मई 2023 को एक्ट्रेस अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। इसी बीच इन दिनों माधुरी का एक वर्षों पुराना किस्सा काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल यह बात 80 के दशक की है जब उनकी फिल्म ‘दयावान’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने इंटिमेट सीन दिए थे, हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस को काफी लोगों के काफी ताने जितने पड़े थे।


1988 में रिलीज हुई फिल्म

दरअसल सन् 1988 में रिलीज हुई फिल्म दयावान में माधुरी दीक्षित और दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के साथ नजर आई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने विनोद खन्ना के साथ एक किसिंग सीन दिया था जिसकी वजह से एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया गया था।


माधुरी ने ऐसा सीन किया

दरअसल 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड में किसिंग सीन करना बहुत बड़ी बात थी, ऐसा करने से हीरोइनें बहुत कतराती थीं, लेकिन जब माधुरी ने ऐसा सीन किया तो बवाल मच गया, हालांकि किसिंग सीन के बाद एक्ट्रेस को काफी अफसोस हुआ था।

लोगों ने इस फिल्म की खूब आलोचना

लोगों ने इस फिल्म की खूब आलोचना की थी वही जब खुद माधुरी ने फिल्म देखी तो उन्हें समझ में आया कि फिल्म में इस सीन की वाकई कोई जरूरत नहीं थी क्योंकि इससे फिल्म की कोई वैल्यू नहीं जुड़ रही थी। माधुरी ने एक बार बताया था कि उन्हें उस समय समझ नहीं थी कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए, क्योंकि वह नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से बिलॉन्ग करती हैं।

Related Articles

Back to top button