ऑटोमोबाइलबिजनेस

केवल 6 लाख रूपए में मिल रही 55 लाख की पुरानी BMW X1, हाथ से ना जाने दे मौका

BMW X1 sDrive 18i Carwale: BMW कार का नाम ही एक ब्रांड है, इस कार को खरीदने का हर किसी का सपना रहता है। आज हम आपके इसी सपने से जुड़ी कुछ जानकारी लेकर आए है। बीएमडब्ल्यू आज के समय की सबसे पॉपुलर कार में से एक है, बता दें कि आज हम आपके लिए ऐसी कुछ जानकारी लेकर आए हैं, जिसे पढ़कर आप सच में कहेंगे बहुत ही बढ़िया है। दरअसल आपको बता दें Carwale की वेबसाइट पर जहां सेकंड हैंड की खरीदी और बिक्री होती है। वहां पर 2011 की BMW महज ₹6 लाख 75 हजार में मिल रही है।


शायद आप सेकंड हैंड का नाम सुनकर आर्टिकल को पढ़ना छोड़ दें, लेकिन आपको बता दें किस की कंडीशन काफी सही लग रही है क्योंकि यह 2011 के मॉडल है और महज 83 हजार किलोमीटर चल चुकी है। बीएमडब्ल्यू मॉडल का नाम BMW X1 sDrive 18i हैं, अगर आप इस गाड़ी को मार्केट में नई खरीदने जाते हैं, यह कार आपको 55 लाख के आसपास पड़ेगी।




मिलेंगे ये फीचर्स

कोई गाड़ी के फीचर से अगर बात की जाए तो गाड़ी में आपको पैट्रोल फ्यूल टाइप मिलेगा। इसके साथ ही यह गाड़ी वाइट कलर की है और अभी इस गाड़ी के रजिस्टर्ड और इंश्योरेंस की जानकारी यहां नहीं देगी इसलिए यह जानकारी आपको कांटेक्ट करने पर मिलेगी। वही कार की जगह की बात करें तो कार जयपुर की दिखाई जा रही है। इसमें आपको 1995cc का इंजन मिलेगा। ये गाड़ी आपको 11 का माइलेज देगी। वही 200Nm का ये टॉर्क जनरेट करती है। इसमें आपको ऑटोमेटिक शेयर का ऑप्शन मिलता है। बाकी जानकारियां आप पर साइट पर जाकर कांटेक्ट करके ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button