मनोरंजन

मोनालिसा ने एक झटके में कैमरे के सामने बदल दिए कपड़े, फैंस नहीं हटा पा रहे है नजरें

पॉपुलर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी गॉर्जियस अदाओं से हमेशा लोगों को अपना दीवाना बना लेती है। एक्ट्रेस को देखने के लिए इनके फैंस अपना सारा वक्त इन्हे दे देते हैं। वहीं एक्ट्रेस मोनालिसा भी फैंस को अपने हुस्न का जलवा दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ती। मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपनी अदाओं से भरे वीडियोज तथा फोटोज़ फैंस के बीच शेयर करते रहती हैं। मोनालिसा ने एक बार फिर फैंस के लिए अपना नया अवतार इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे कैमरे के सामने पलक झपकते ही अपने कपड़े बदल देती हैं।

इस वीडियो में मोनालिसा हल्का-फुल्का डांस करती नजर आ रही है इस दौरान पहले तो इन्होंने प्रिंटेड सूट पहना हुआ है, इस आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। इसके बाद ये चुटकियों में इस सूट को बदलकर ग्रीन कलर की ड्रेस पहन लेती हैं। इसी तरह इन्होंने एक के बाद एक तीन बार कपड़े बदले हैं, एक्ट्रेस तीनों ही आउटफिट में कहर ढा रही हैं। वहीं फैंस को भी इनका यह बोल्ड अवतार काफी पसंद आ रहा है।

monalisa

एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना लिया है, लोग इनके प्यार में डूबने के लिए मजबूर हो रहे हैं। बता दे एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोवर्स है। बात करें मोनालिसा के वर्कफ्रंट के बारे में तो आपको बता दें कि मोनालिसा अभी कुछ महीनों पहले भोजपुरी फिल्म ‘भिरकिट’ में नज़र आयी थी। वही आने वाले समय में इनकी अभी कोई नहीं फिल्म अनाउंस नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button