बॉलीवुडमनोरंजन

कैटरीना कैफ को तलाक देकर किसी दूसरी से शादी करेंगे विकी कौशल ? विक्की कौशल ने दिया जवाब

कैटरीना कैफ को तलाक देकर किसी दूसरी से शादी करेंगे विकी कौशल ? विक्की कौशल ने दिया जवाब

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ बॉलीवुड इंडस्ट्री की सब से पावरफुल कपल में से एक है। विकी और कैटरीना की शादी को दो साल पुरे हो चुके है। दोनो के बीच प्यार काफी है और सोशल मीडिया पर आए दीन दोनों की फोटोस वायरल होती रहती है। कल विक्की कौशल की अगकी फिल्म ’जरा हट के जरा बचके’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। इस फिल्म मै विक्की के साथ सारा अली खान नजर आने वाली है। लोगो को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर को देल के यह एक कॉमेडी फिल्म लग रही है।

फिल्म की ट्रेलर के प्रैस कांफ्रेंस के दोहरान विक्की और सारा ने मीडिया के सवालों की खुल के बात की। इस दोहरान जब विक्की को सवाल पूछा गया के क्या वो उनकी पत्नी कैटरीना कैफ को तलाक दे कर दूसरी शादी कर सकतें है। इस सवाल का जवाब विक्की ने कुछ ऐसा जावाब दिया जो हैरान कर देने वाला था।

मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए विक्की ने कहा विक्की कौशल जवाब देते हुए बोलते हैं कि- ‘शाम को अभी घर भी जाना है और अभी मैं बच्चा हूं अभी बड़ा तो होने दो और आप मेरे से ये कैसे-कैसे सवाल पूछ रहे हैं. इतने खतरनाक सवाल कौन पूछता है भाई, बाकी मेरा और उनका साथ-साथ जन्मों जन्मों तक.’ इस तरह से विक्की कौशल ने मजेदार अंदाज में अपना जवाब दिया। जरा हटके जरा बचके’ की रिलीज डेट के बारे में तो 2 जून 2023 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button