बॉलीवुडमनोरंजन

Karishma Tanna ने अब पानी के अंदर पति के साथ किया रोमांस, पानी के अंदर Kiss करते हुए आए नजर

Karishma Tanna ने अब पानी के अंदर पति के साथ किया रोमांस, पानी के अंदर Kiss करते हुए आए नजर

टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनो अपने लेटेस्ट फोटो से लोगो के दिलो की धड़कने तेज कर रही है। इन दिनों करिश्मा तन्ना अपने पति के साथ कुछ फोटोस इंटरनेट का पारा ऊपर चढ़ा रहा है। वेब सीरीज और टीवी फेम करिश्मा तन्ना ने हाल ही मे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज़ शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल की जा रही है। इन फोटोज़ में करिशा अपने पति के साथ रोमांस करते देखा जा रहा है। लुक में करिश्मा एक से बढ़कर एक पोज देती नज़र आ रही है। इस लूक में करिश्मा अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को घायल कर रही है।


करिश्मा के लेटेस्ट फ़ोटोशूट की बात करे तो करिश्मा इन दिनों अपने पति के साथ मालदीव में पति के साथ मालदीव में वैक्शन मना रही है। करिश्मा अपने पति के साथ मालदीव में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही है। अभिनेत्री अपनी वेक्शन की हर एक अपडेट सोशल मीडिया के द्वारा फैंस के साथ शेयर कर रही है। हाल ही ने 39 उम्र की करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर एक स्पैशल वीडियो शेयर किया है।

करिश्मा तन्ना के लेटेस्ट वीडियो की बात करे तो वीडियो मे करिश्म ने अपने होटल से लेकर मालदीव के खूबसूरत लोकेशन शेयर कीए है। करिश्मा के पति वरुण बंगेरा बैक्शन पर अपनी पत्नि करिश्मा के संग काफी रोमांटिक होते नजर आ रहें है वह बार बार करिश्मा को किस करते नजर आ रहें है। इस कपल ने अंडर वाटर की भी एक्टिविटी की जिस के फोटा करिश्मा ने शेयर कीए है। फैंस को करिश्मा के मालदीव वैक्शन के फोटा काफी पसंद आ रहें है।

Related Articles

Back to top button