मनोरंजन

ललित मोदी से जल्द ही शादी करने वाली सुष्मिता सेन ने जब मिथुन चक्रवर्ती पर लगाए थे गंभीर आरोप, सुष्मिता के साथ हो गए थे बेकाबू

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को आज हर कोई जानता है, सुष्मिता सेन आज किसी के पहचान की मुताज नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है उन्होंने ने कई हिट फिल्में की है। सुष्मिता 46 साल की हो चुकी है लेकिन आज तक उन्होंने शादी नहीं की है। सुष्मिता हमेशा ही अपनी शादी की वजह से बहुत चर्चा में है। सुष्मिता सेन की शादी को लेकर हालही में कुछ खबरे बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रही है, आपको बता दे की सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी को डेट कर रही है। खबरे आ रही है की दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते है आपको बता दे की दोनों की ही उम्र में बहुत अंतर है लेकिन दोनों ने बहुत प्यार है। ये बात तब सही साबित हुई जब ललित मोदी ने कुछ फोटो शेयर कर दी है। तबसे दोनों ही बहुत चर्चा में है। चलिए आज हम आपको एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता के बारे में एक ऐसी बात बताने वाले है जिसकी इन दिनों सोशल मीडिया में बहुत चर्चा हो रही है।

मिथुन चक्रवर्ती से नाराज हो गई थी सुष्मिता सेन

सुष्मिता और मिथुन चक्रवर्ती की एक बात बताने वाले जिसमे सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए थे। साल 2006 में आई डायरेक्टर कल्पना लाजमी की फिल्म ‘चिंगारी’ में मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके अलावा फिल्म में ईला अरुण और अनुज साहानी भी शामिल थे। इस फिल्म में मिथुन दा ने नेगेटिव किरदार निभाया था।

ऐसे में सुष्मिता और मिथुन के बीच एक इंटिमेट सीन फिल्माया जाना था। लेकिन इस दौरान सुष्मिता सेन काफी घबराई हुई थी। कहा जाता है कि, शूटिंग के पहले दिन ही सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवती के बीच अनबन हो गई थी। सुष्मिता इतनी डरी हुई थी कि उन्हें अपने डर की वजह से इस सीन के लिए कई टेक देने पड़े थे। लेकिन फाइनल टेक होते-होते सुष्मिता सेन काफी नाराज हो गई थी और वह सेट छोड़कर अपनी वैनिटी वैन में चली गई।

सुष्मिता सेन ने लगाए थे गंभीर आरोप

काफी देर तक सुष्मिता अपनी वैनिटी वैन से नहीं निकली तो फिल्म की डायरेक्टर कल्पना लाजमी सुष्मिता सेन के पास गई और उनके गुस्से का कारण पूछा। ऐसे में सुष्मिता ने बताया कि, सीन के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें गलत तरीके से छुआ और उन्होंने ऐसा जानबूझकर किया। हालांकि कल्पना ने सुष्मिता को काफी समझाने की कोशिश की और कहा कि, इंटिमेट सीन में ऐसा हो जाना आम बात है लेकिन सुष्मिता मानने को तैयार नहीं थी और ऐसे में यह बात दबी नहीं और मीडिया में आग की तरह फैल गई।

इन सब के बाद मिथुन चक्रवर्ती बहुत ही घबरा गए थे और फिल्म छोड़ने का मूड बना लिया था। लेकिन इन सब के बाद जैसे तैसे डायरेक्टर ने दोनों को समझाया और फिल्म को पूरा किया।

Related Articles

Back to top button