बिजनेस

ONGC Share Price: ओएनजीसी के शेयर में इन दिनों नही देखने मिल रही हैं हलचल, शेयर में लगातार स्थिरता

ओएनजीसी ने अपने निवेशको को पिछले काफी समय से अच्छा प्रॉफिट दिया हैं। जिसके चलते निवेशको को ओएनजीसी के शेयर खरीदने पर प्रॉफिट हुआ हैं। लेकिन इन दिनों ओएनजीसी के शेयर प्राइस में लंबी स्थिरता देखने को मिल रही हैं। ओएनजीसी के शेयर के दाम में कोई भी हल चल फिलहाल नही हो रही हैं। जिसके चलते निवेशको ने भी अपने शेयर होल्ड पर रखे हुए हैं।

अगर बात की जाए ओएनजीसी के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो ओएनजीसी के आज के प्रति शेयर की प्राइस 171.45 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब ओएनजीसी के प्रति शेयर की प्राइस 170.55 रूपये के करीब था। यानी की कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में कोई अधिक हलचल नही देखने को मिली हैं। शेयर प्राइस में थोड़ी सी बढ़ोतरी देखने को मिली हैं। जो की 0.38 फीसदी की मानी जाती हैं।

लेकिन अगर देखा जाए तो ओएनजीसी के शेयर ने पिछले 52 सप्ताह का हाईएस्ट प्राइस छु लिया हैं। पिछले 52 सप्ताह का हाईएस्ट प्राइस 171.65 रूपये के करीब हैं। जबकि आज का शेयर प्राइस 171.45 रूपये के करीब हैं। यानी की हाईएस्ट प्राइस और आज के प्राइस में कुछ पैसो का ही अंतर हैं। अगर बात की जाए पिछले 52 सप्ताह के निम्न प्राइस के बारे में तो पिछले 52 सप्ताह में ओएनजीसी के शेयर प्राइस 121.50 रूपये के करीब निम्न रहे हैं।

कुछ एक्सपर्ट और निवेशको का मानना है की वैसे तो हर साल ओएनजीसी के शेयर निवेशको को प्रॉफिट ही करवाते हैं। इसलिए आने वाले दिनों में भी ओएनजीसी के शेयर प्राइस में तेजी ही देखने को मिल सकती हैं। इसलिए आप भी ओएनजीसी के शेयर में निवेश कर सकते हैं। लेकिन निवेश करने से पहले एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले।



Related Articles

Back to top button