मनोरंजन

ब्रालेस होकर निया शर्मा ने हद से ज्यादा झुककर क्लिक की सेल्फी, तस्वीरें देखने वाले हुए पानी पानी

फिल्म एक्ट्रेस हो या टीवी एक्ट्रेस हर किसी के ऊपर बो ल्ड ने स दिखाने का भूत सवार हो रहा है। एक्ट्रेसेस की हमें आए दिन एक से बढ़कर एक फोटो देखने को मिलती है। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की हमें सोशल मीडिया पर पिक्चरें देखने को मिल रही हैं। अभिनेत्री लेटेस्ट फोटो में कैमरे के सामने हद से ज्यादा झुककर पोज दे रहीं है। निया कैमरे के सामने इतना ज्यादा झुकीं कि कैमरे में सब कुछ कैद हो गया।

इस सेल्फी में निया ने लाल रंग के लेदर का ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ हैं। इस टॉप को निया ने ब्रालेस होकर पहना है जो उनके लुक को और भी ज्यादा बना रहा है। इस दौरान निया ने अपने बालों को खुला रखा है, गले में बड़ा सा लॉकेट पहना है, और सटल मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

nia sharma

एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तो इनके लुक को देखकर फैंस चौंक गए और इन पर प्यार बरसाने लगे। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैलती जा रही हैं, और फोटोस को देखने वाला हर कोई यूजर इन पर भर-भर कर कमेंट कर रहा है। अभिनेत्री निया शर्मा कैमरे के सामने जितना अंदाज फैंस को दिखाती है। निया शर्मा आए दिन ऐसे ही फोटो फैंस के साथ सांझा करती रहती हैं, और इसी वजह से इन इंस्टाग्राम पर मिलियन है।

Related Articles

Back to top button