मनोरंजन

Mera Dil Ye Pukaare Aaja: पाकिस्तानी मॉडल के चलते 68 साल पुराना ये गाना फिर चढ़ा लोगों की जुबान पर, जानिए क्यों बड़ी दिलचस्प

मेरा दिल यह पुकारे आजा… इन दिनों हर तरफ यही गाना सुनाई देता है, हर जुबान पर यही गाना चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर भी इन दिनों यह गाना काफी सर्च भी किया जा रहा है। इससे यह गाना ट्रेंड में भी आने लगा है। बता दें कि यह गाना 1954 में आई नागिन फिल्म का है। इस गाने को लता मंगेशकर ने अपनी आवाज दी थी, इसे इमोशनल अंदाज में गाया था। वहीं इस खूबसूरत गाने को राजिंदर कृष्णा ने लिखा था। बाता दें कि इस खूबसूरत फिल्म में वैजयंती माला, प्रदीप कुमार, जीवन और इंद्रजीत सिंह की अहम भूमिका थी।

इस गाने के मूल रूप में वैजयंती माला ने खूबसूतर अभिनय किया था, वह अपने बिछड़े प्यार के लिए रोते हुए देखाई दी थीं। फिल्म में वैजयंती माला ने एक नागिन की भूमिका निभाई थी। बता दें कि इस फिल्म के लिए हेमंत कुमार को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था। खास बात यह है कि यह गाना इन दिनों फिर चर्चा में है। इस गाने को यूट्यूब पर 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Mera Dil Ye Pukaare Aaja

पाकिस्तानी मॉडल का किया डांस हुआ वायरल
इन दिनों इस गाने के रीमिक्स वर्जन पर पाकिस्तानी मौडल आयशा द्वारा किया गया डांस काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायल होने के चलते यह गाना इन दिनों खूब चर्चा में है। इस गाने पर पाकिस्तानी मॉडल ने झूमकर जबरदस्त डांस किया है, जबकि ओरिजिनल गाना काफी भावुक है। इस गाने का नया वर्जन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि यह गाना अपने समय में भी काफी लोकप्रिय हुआ था। इसकी लोकप्रियता इन दिनों इतनी ज्यादा है कि इस गाने के रीमिक्स पर कटरीना कैफ ने भी रील बनाकर शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पंसद कर रहे हैं।
Mera Dil Ye Pukaare Aaja

Related Articles

Back to top button