मनोरंजनराष्ट्रीय

माँ बनाने की ख़बरों के बीच कैटरीना कैफ ने अपने फैंस को दी Good News, बधाइयों का शुरू हुआ सिलसिला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को 1 साल से ज्यादा का समय हो गया है, ऐसे में लगातार सोशल मीडिया पर इनकी प्रेगनेंसी की खबरें सामने आती रहती हैं। अभी हाल ही में कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। हालांकि इन खबरों पर कटरीना और विक्की ने कोई रिजेक्ट नहीं किया है, लेकिन साथ ही इन्होंने प्रेगनेंसी की खबरों का खंडन भी नही ही किया है। इस वजह से लोग अनुमान लगा रहे हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही माता-पिता बन सकते हैं।

कैटरीना और विक्की के फैंस लंबे समय से इनके मुंह से गुड न्यूज़ सुनने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच कैटरीना में अपने चाहने वालों के साथ एक गुड न्यूज़ शेयर की है जिसे सुनने के बाद लोग इन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अपने फैंस के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।

katrina kaif

दरअसल कैटरीना के सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर 70 मिलीयन फॉलोअर्स हो गए हैं, इस मौके पर उन्होंने अपनी स्पेशल तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस जींस और टीशर्ट में नजर आ रही है। इस दौरान अभिनेत्री अपने बालों को खुला रखते हुए प्यारी सी स्माइल देकर अपने इस लुक को कंप्लीट कर रही हैं। इस तस्वीर को देखकर उनके चाहने वाले इन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं। बता दे एक्ट्रेस जल्दी सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button