ऑटोमोबाइलबिजनेस

40kmpl का माइलेज Maruti की नई Swift ने बड़ी गाड़ियों की छुट्टी, पावरफुल इंजन के साथ धांसू लुक

मारुति कंपनी की छुटकी स्विफ्ट जो बेहद चार्मिंग लुक आपको देगी। कक्रिएटा को भी पछाड़ देगी। इसका 40kmpl का बेहतर माइलेज देखकर आप महंगी कार को भी भूल जाएंगे। मारुति अपने अधिक बिकने वाले कार को लॉन्च करने जा रही है ताकि ये कार कार बहुत जल्दी मांग में आ जाए। अभी हाल फिलहाल में मारुति स्विफ्ट का एक नया वर्जन लांच किया गया था।




इसी नई मारुति स्विफ्ट में आपको एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स दिए जाएंगे। इसका इंजन भी काफी बेहतरीन है। कंपनी ने इसके लॉन्च और कीमत के बारे में अभी तक कुछ भी बताया नहीं है आइए जानते इसके बारे में


1197 सीसी का की सीरीज ड्यूल जेट इंजन

जानकारी के लिए बता दें मारुति स्विफ्ट में कंपनी ने अपनी तरफ से 1197 सीसी का की सीरीज ड्यूल जेट इंजन दिया है। इंजन में आपको 44 वाक्य और 113 एमएम का तार और श्री 6000 आरपीएम और 882 की शक्ति देती है।




इसमें आपको हैचबैक बॉडी पर 268 लीटर का बूट स्पेस दिया जाता है।आप इसमें अपना लगेज भी आराम से रख सकते हैं। इसमें आपको 5 सीटर दी जाती है। जो 37 लीटर का फ्यूल टैंक के साथ आता है। बता दे की मारुति स्विफ्ट लगभग 40 किमी का माइलेज प्रदान करती है।




जानकारी के लिए बता दें कि आपको नहीं मारुति स्विफ्ट में दी जाने वाले फीचर्स पूरी तरह अलग है, जैसे कि कार में लो फ्यूल वार्निंग लाइट का सिस्टम दिया जाता है।

बेहतरीन कार में एक्सेसरी पावर आउटलेट

यही नहीं आपको इस बेहतरीन कार में एक्सेसरी पावर आउटलेट ट्रंक ,लाइट वैनिटी मिरर रियर सीट एड्रेस एडजेस्टेबल हेड्रेस्ट,क्रूज कंट्रोल पावर विंडो पावर विंडोस रियल पावर बूट एयर कंडीशनर हीटर एडजेस्टेबल स्टीयरिंग और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे हैं।

बाकी नई मारुति स्विफ्ट के अंदर की बात की जाए तो आपको टैकोमीटर, फैब्रिक, अपहोलहिस्ट्री, लेदर स्टेरिंग व्हील ग्रुप कंपार्टमेंट आउटसाइड टेंपरेचर डिस्प्ले क्रोमा पार्किंग ब्रेक लीवर टेप और आईपी और कमेंट जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे हैं जो बाकी गाड़ियों में शायद ही देखने को मिले।

Related Articles

Back to top button