मनोरंजन

जहान्वी कपूर ने पहनी हद से ज्यादा टाइट ड्रेस, कैमरे में कैद हो गया Oops मोमेंट

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस जहान्वी कपूर को आज कौन नहीं जानता है, जहान्वी कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है और कई हिट फिल्में दी है। जहान्वी आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं है। जहान्वी कपूर की हालही में कुछ तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमे वो बेहद टाइट ड्रेस में नजर आ रही है।

जान्हवी कपूर का ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैप्चर

बॉलीवुड कलाकारों को कैद करने के लिए मीडिया के कैमरे हमेशा बेताब रहते हैं, लेकिन कभी-कभी इन्हीं कैमरों में कुछ ऐसा भी कैद हो जाता है, जिसके चलते कलाकारों को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। अब ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर की वायरल हो रही है, जिसमें वो जिम से निकल अपनी कार में जाती हुईं दिखाईं दी है, लेकिन कार में बैठने के लिए एक्ट्रेस जैसी ही कार की तरफ मुड़ी तो उनका ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैप्चर हो गया।

jhanvi kapoor

हुई Oops मोमेंट का शिकार

जिम से निकलते हुए जान्हवी कपूर की फोटो एक्ट्रेस के टाइट कपड़ों से उनका अंडरगॉर्मेंट्स साफ झलक रहा है। ऐसे में उनका ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैद हो गया। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक्ट्रेस को इतने टाइट कपड़े नहीं पहने की भी नसीहत दे डाली। इससे पहले जान्हवी कपूर की बिकिनी फोटोज ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। उन तस्वीरों में जाह्नवी पूल में डुबकी लगाती नडर आई थी, जिसने इंटरनेट का पारा अचनाक बढ़ा दिया।

Related Articles

Back to top button