मनोरंजन

Disha Patani ने डीपनेक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटो देख लोगों का मचला दिल

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी को भला आज के समय में कौन ना जानता होगा। अपनी एक्टिंग से सभी को देवना बना चुकी एक्ट्रेस किसी के पहचान की मौताज नहीं है। वो अपनी तस्वीरों से सभी को अपना दीवाना बना लेती है। दिशा हमेशा से ही अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है। हालही में दिशा पत्नी कुछ और नई नई तस्वीरें सामने आई है। हालही में उन्होंने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है और नूनकी ये तस्वीरें पूरे इंटरनेट में आग लगा रही है। चलिए देखते है एक्ट्रेस की सामने आई कुछ नई तस्वीरें देखते है।

हालहि में जो दिशा पाटनी की नई तस्वीरें सामने उनमे वो डीपनेक ट्रांसपैरेंट शिमर ड्रेस में दिखाई दे रही है। उनकी इस ड्रेस में साइड से कट भी है। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और अपने लाइट मेकअप से अपने लुक को कम्प्लीट किया है। उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। इसके साथ ही एक्ट्रेस अलग अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

disha

बता दे की एक्ट्रेस अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें अपने इंस्टा पर हमेशा ही शेयर करती ही रहती है और वही उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी पिछली बार फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया जैसे सितारों के साथ काम किया था। उनकी अगर आने वाली फिल्मों की बात करे तो अब दिशा पाटनी ‘योद्धा’ में नजर आएंगी, जिसमें उनकी जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखने वाली है।

Related Articles

Back to top button