मध्य प्रदेशमनोरंजन

Ravina in Bhopal: रवीना टंडन ने भोपाल की गलियों में चलाई स्कूटी, कचौरी-समोसे खाते हुए खिंचाई फैंस संग फोटो

बालीवुड की फेमस ऐक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में है। रीवाना भोपाल में जमकर मजे कर रही हैं, यहां के खाने व यहां की गलियों का भी खूब लुत्फ उठा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह भोपाल की गलियों पर स्कूटी चलाती हुई दिखाई दे रहे हैं। दरअसल रवीना टंडन भोपाल में अपने एक आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं।

कचौरी-समोसे का रवीना ने उठाया लुत्फ
अभिनेत्री रवीना टंडन इस दौरान भोपाल में खाने के मजे ले हरी हैं। वो गरमागरम कचौरी-समोसे खाते हुए स्थानीय लोगों के साथ घुल-मिल रही हैं। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया। कैप्शन में रवीना ने लिखा कि ‘भोपाल में रहने की खुशी, हर पल प्यार करने वाले लोगों की गर्मजोशी के क्या ही कहने। वाकई में भोपालियों जैसी आवभगत और प्रेम कोई और नहीं कर सकता है।Ó

लोगों के साथ रवीना ने खिंचवाई फोटो
शूटिंग के दौरान उन्होंने भोपाल की एक बस्ती में महिलाओं के साथ फोटो खिंचाई और सेल्फी भी ली। इसके अलावा पुराने शहर में पहुंचकर वहां की एक बस्ती में लोगों से मिलतीं और महिलाओं व बच्चों के साथ मिलकर आटोग्राफ भी देये।

फैंस पसंद कर रहे रवीना का वीडियो
बता दें कि रवीना द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो और फोटोज को फैंस काफी लाइक कर रहे हैं और तरह-तरह कमेंट भी कर रहे हैं। महज 01 मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो में रवीना टंडन भोपाल के अंदर स्मार्ट रोड, रानी कमलापति ब्रिज, सदर मंजिल सहित कई इलाकों में घूमते हुए नजर आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button