मनोरंजन

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की आपत्तिजनक फोटो वायरल, एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ खुलेआम कर रही थी ये काम

मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर इन दिनों बहुत चर्चा में चल रही है, हर जगह श्रीदेवी की बेटी की चर्चा हो रही है। दिंवगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को तो हर कोई जानता है उन्होंने ने कई हिट फिल्मीं की है। श्रीदेवी का बॉलीवुड में एक अलग ही नाम चलता था। उनकी दो बेटी है जहान्वी कपूर और खुशी कपूर उनकी बड़ी बेटी जहान्वी कपूर आज किसी के पहचान की मौताज नहीं है क्युकी उन्होंने ने कई हिट फिल्में की है।

आज हर कोई उनको जानता है, उन्होंने धड़क फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था फिल्म ज्यादा कुछ तो नहीं चल पाई लेकिन इससे उन्होंने नाम बहुत कामय है। जहान्वी कपूर की इन दिनों एक फोटो बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रही है इस फोटो में जहान्वी अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ दिख रही है जिसके बाद से वो ट्रेंड में आ गए है।

हम बात कर रह है जाह्नवी के बॉयफ्रेंड एक्स ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ एक तस्वीर काफी वायरल हुई है इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री के जन्मदिन के मौके पर ही उनको उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड जबरदस्ती किस करता हुआ दिख रहा है।

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह कोई नई तस्वीर नहीं है बल्कि जानवी कपूर के जन्मदिन की तस्वीर है और यह जन्मदिन की तस्वीर 3 साल पुरानी है और इन तस्वीरों में शिखर पहाड़िया उनको गले लगाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button