मनोरंजन

शादी को साल भर भी नहीं हुए और Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt को छोड़ किसी और के साथ दिखे, शर्ट की बटन खोल इस हाल में दिखे

बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल में से एक रणबीर और आलिया को भला कौन ना पहचानता हो। आलिया और रणबीर हालही में माता पिता बने एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है। बेटी का नाम रहा कपूर है। बता दे की आलिया के माँ बनने के बाद से पूरा कपूर परिवार बहुत खुश है। इस बिच एक और खबर सामने आई है जिसे जान सभी चौक जायेगे हालही में रणबीर कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो को एक्ट्रेस के साथ दिखाई दे रहे है। बता दे की हालही में रणबीर कपूर हालही में आने वाली नई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार फिल्म को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में वो एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देने वाले है।

सामने आये इस वीडियो में रणबीर कपूर पिकं कलर के कुर्ते में दिखाई दे रहे है और रणबीर ने कुर्ते के बटन को खोला हुआ है। उनके 6 पैक एब्स साफ देखे जा सकते हैं। साथ ही एक्टर ने मस्ती करते हुए को स्टार एक्ट्रेस को गोद में उठा लेते हैं, जिसके बाद उनकी को स्टार शरमा जाती है। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे है। लगे हाथ आलिया भट्ट को भी याद कर रहे है।

alia bhatt

आपको बता दे की सामने इस वीडियो को एक ऐड शूट के दौरान का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक रणबीर शूट के अपनी को एक्ट्रेस के साथ मस्ती करते है। लेकिन आपको ब्बता दे की ये वीडियो आलिया भट्ट के फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। इस बात से साफ़ होता है की आलिया को भी ये वीडियो पसंद नहीं ही आएगा।

Related Articles

Back to top button