मनोरंजन

बंगाल की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां सफेद कलर का क्रॉप टॉप और जींस में उड़ाए होश, तस्वीरें देख कर आप भी हार बैठेंगे दिल

फिल्म और टीवी एक्ट्रेस की खूबसूरती को तो आप हमेशा ही देखते हैं, लेकिन हम आपको आज बंगाल की खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे बताने वाले है, जिनकी खूबसूरती अगर आप देख ले तो इन पर फिदा हो जाए। यहां हम बात कर रहे हैं टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां के बारे में। नुसरत जहां ने अपनी खूबसूरती का जलवा पूरे बंगाल में बिखेरा हुआ है।

नुसरत अपनी एक्टिंग, पॉलिटिक्स के अलावा अपने लुक्स के चलते भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी नुसरत जहां ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की है। फोटोस में एक्ट्रेस पीले कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। इस दौरान इन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ते हुए लंबे इयररिंग्स और गजरा लगाया हुआ है, जो एक्ट्रेस की खूबसूरती को और भी निखार रहा है।

nursat

नुसरत का यह अंदाज जिसने भी देखा वह उनके रूप के दीवाने हो गए। बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां की यह तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही हैं, और तस्वीरों को देखने वाले भी इन्हें लाइक और शेयर करने पर मजबूर हो रहे हैं। बता दें एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। अभी इससे पहले ही इन्होंने व्हाइट कलर का क्रॉप ट्यूब टॉप और जींस पहने पिक्चरें उपलोड की थी, और ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की गई थी। एक्ट्रेस ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ अक्सर शेयर करती हैं, और इसी वजह से इनके इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button