बिजनेस

OYO Rooms: अब बिना पैसे के बुक कर सकेगें ओयो रूम, खोले जा रहे है और भी नए ओयो होटल

OYO Rooms Book: OYO ने भारतीय यात्रियों को उनकी गर्मी की छुट्टी बिताने के लिए उनके लिए एक नई सुविधा को जाहिर किया है। हालांकि आप लोग गर्मी की छुट्टी बिताने के लिए कहीं ना कहीं जरूर जाने वाले होंगे या फिर जाने की तैयारी कर रहे होंगे. ऐसे में उन्होंने एक सुविधा को जाहिर किया है अब से आप सभी को बिना पैसे दिए रह सकते हैं. हालांकि आप 15 दिनों तक बिना पैसे दिए किसी भी होटल्स में अपना समय बिता सकते हैं। यह लिमिट आपको 5 रुपये रुपये तक की दी जा रही है।


SNPL सुविधा की शुरुआत यात्रियों को तत्काल वित्तीय बोझ के बिना अपनी गर्मी की यात्रा को और शानदार बनाने की अनुमति देगा हालांकि जिस से यात्रा अधिक सुलभ और लचीला हो जाएगी कंपनी ने एक बयान में कहा है कि उन्होंने इस सुविधा को क्रेडिट आधारित भुगतान सेवा सिंपल के साथ साझेदारी करते हुए किया है।

5 हजार तक का क्रेडिट कार्ड सीमा प्रदान दी जाएगी

आखिर कितना OYO ROOM के लिए करना होगा भुगतान एसएनपीएल ग्राहकों को 5 हजार तक का क्रेडिट कार्ड सीमा प्रदान दी जाएगी। जिससे वें 15 दिनों तक रहा सकते है। इस फीचर्स को OYO एप की होम स्क्रीन पर एक्सेस करके तब एसएनपीएस योजना का लाभ उठा सकते हैं जो उनकी आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त हो वही सिलेक्ट करें और इस योजना का लाभ उठाएं।




खोल जा रहे है और अधिक ओयो होटल

अपने उपभोक्ताओं के आधार पर 10 परसेंट तक की आयोजित एयरप्लेन के दौरान उन्होंने कहा कि उसके भुगतान पुणे दौरान 8% की विधि देगी हालांकि 40% से अधिक उपभोक्ता उपभोक्ता कर्ताओं ने 2000 रुपये से अधिक लेनदेन के लिए एसएनपीएल का इस्तेमाल कर सकते हैं जो विधि के प्रति जागरूक यात्रियों को भुगतान करने में सहायक करेगा। बता दे की ओयो अपने और होटल खोलने की तैयारी कर रहा है, बता दे की ओयो होटल के मालिक लगातार अपने बिसनेस को बढ़ाने की कोशिश में लगे हुए है.



‘ग्राहकों को उनके सपनों को पूरा करना ही एक लक्ष्य’

यह सुविधा एंड्रॉयड यूजर्स उठा सकते हैं जल्दी ही आई ओ एस उपयोगकर्ताओं के लिए शुरू कर दी जाएगी अभिनव सिंह, वैश्विक COO और मुख्य औद्योगिक एवं उत्पादक अधिकारी संगठन के रूप में आता है. उपभोक्ताओं के लिए उनकी यात्रा और भी सुविधाजनक बनाने के लिए लगातार अपना प्रयास कर रहे हैं। यात्रा केवल परिवारजनों के साथ अनुभव का एक आनंद लेने के बारे में होनी चाहिए। जो कि लगातार ऐसे समाधान कि हम तलाश कर रहे हैं। जो किसी भी बाधाओं के चलते उन लोगों को मदद मिल सके हमारे लिए ग्राहकों को उनके सपनों को पूरा करना ही एक लक्ष्य।

Related Articles

Back to top button