टेलीविजनमनोरंजन

मां बन गई है मशहूर टीवी एक्टर्स दीपिका कक्कड़ घर आई नन्ही परी ? तस्वीर आई सामने फैंस दे रहे है बधाई


मां बन गई है मशहूर टीवी एक्टर्स दीपिका कक्कड़ घर आई नन्ही परी ? तस्वीर आई सामने फैंस दे रहे है बधाई

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री ओर ’ससुराल सिमर का’ सीरियल से घर घर फैमस हो चुकी दीपिका कक्कड़ और पति शोएब इब्राहिम जल्द ही पैरेंट्स बने वाले है। दीपिका और शोएब दोनों के बिच काफ़ी प्यार है। ओर अक्सर सोशल मीडिया पर इनकी वीडियो और फोटो वायरल होते रहते है। लेकिन हाल ही में दोनो कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हों रहें है। फोटा में देखा जा सकता है के दीपिका ने एक नवजात बच्चे को हाथों में उठाया हुआ है। इस फोटो देख सोशल मीडिया पर इस बात ने काफी जोर पकड़ा है के दीपिका ने बच्चे को जन्म दिया है और दीपिका और शोएब माता पिता बन गए है।

दीपिका कक्कड़ की अच्छी खासी फैंस फोलोइंग है। इसी बीच बच्चें के साथ दीपिका की यह फोटो देल उनके फैंस काफ़ी खुश है और उन्हें और शोएब को पेरेंट्स बने के शुभकामना से रहे है। लेकिन इस फोटो की पीछे की सच्चाई कुछ और ही है। आइए आपको बता ते है। आखिर इस फोटो का सच क्या है।

दीपिका कक्कड़ वायरल तस्वीर में मैचिंग ब्लू आउटफिट में नजर आ रही है। बेबी ने भी दीपिका के मैचिंग ब्लू कपड़े पहने हैं। बेबी के फेस को नहीं दिखाया गया है। दीपिका ने बच्चे को गोद में उठाया हुआ है और वह स्माइल करती दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का दावा था कि ‘कहां हम कहां तुम’ एक्ट्रेस मां बन गई हैं। दरहसल फोटो की सुच्चाई यह है के दीपिका अभी तक न मां बनी है न उनकी कोई डिलीवरी हुई है। ये वायरल हों रहें फोटोस पूरी तरह फर्जी है। किसे यूजर ने दीपिका के फोटो को एडिट करकी वायरल कर दिया है। दीपिका कक्कड़ ने कुछ महीने पहले ऐलान किया था कि वह प्रेग्नेंट हैं और जल्द मां बनने वाली हैं। ये उनका पहला बेबी होगा। दीपिका ने इस गुडन्यूज के साथ ये भी बताया था कि वह पिछले साल भी गर्भवती हुई थीं, लेकिन मेडिकल कारणों के चलते उनका मिसकैरेज हो गया था।

Related Articles

Back to top button