मनोरंजन

जालीदार कपड़ें पहनकर मलाइका अरोड़ा ने बरपाया कहर, ऊपर से नीचे तक पहना जालीदार कपडा

बॉलीवुड क्वीन मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा से लोगों के दिलों पर राज करती आ रही हैं। एक्ट्रेस जितनी भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है। मलाइका अच्छी तरह से जानते हैं कि फैंस के दिलों में किस तरह जगह बनाई जाती है। वहीं फैंस भी मलाइका को हमेशा लुक में देखना पसंद करते हैं। अब एक बार फिर मलाइका अरोड़ा ने फोटोशूट कराया है।

जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस फोटोशूट की तस्वीरें मलाइका ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री में ग्रीन जालीदार थाई हाई स्लिट गाउन पहना हुआ है। साथ ही इन्होंने कानों में इयररिंग्स पैरों में हाई हिल्स और खुले बालों और मिनिमल मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों में मलाइका खूबसूरती की बला लग रही है।

malaika arora

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- ‘दि क्वीन ऑन डांस फ्लोर।’ मलाइका की इन तस्वीरों को देखने वाले लोग इनके प्यार में डूब गए हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती इस ड्रेस में देखने लायक है। एक्ट्रेस ने इस दौरान एक के बाद एक कई सेक्सी पोज दिए हैं, और हर फोटो में इनकी अलग-अलग अदाएं देखने को मिल रही हैं। एक्ट्रेस के इन फोटोस पर लाख से भी ज्यादा लाइक आ चुकी हैं। मलाइका अरोड़ा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Related Articles

Back to top button