एग्जाम न्यूज़बड़ी खबरशिक्षा/नौकरी

CBSE Result 2023: 11 मई को आएगा सीबीएसई का रिजल्ट? CBSE बोर्ड ने ट्वीट कर किया खुलासा

सीबीएसई बोर्ड के अंतगर्त आने वाले विद्यार्थी 10वीं और 12वीं के रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार में हैं। वहीं मीडिया में सीबीएसई 10वीं,12वीं के रिजल्ट को लेकर एक नोटिस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। हालांकि बताया जा रहा है कि नोटिस फर्जी है। वायरल नोटिस में लिखा गया है कि 10वीं और 12वीं सीबीएसई के रिजल्ट 11 मई को जारी किया जाएगा।

सीबीएसई ने ट्वीट कर कही ये बात

आपको बता दें कि नोटिस में आधिकारिक सर्कुलर की तरह रिजल्ट मार्कशीट डाउनलोड करने को लेकर डिटेल्स, डिजिटल मार्कशीट, रिजल्ट लिंक आदि के बारे जिक्र है।हालांकि सीबीएसई ने इस नोटिस को फर्जी बताया है। सीबीएसई ने ट्वीट कर इस फर्जी नोटिस के बारे में जानकारी दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीबीएसई 10वीं और 12वीं के रिजल्ट के संबंध में कोई भी आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं जारी किया गया है। बोर्ड रिजल्ट से पहले अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर रिजल्ट की तारीख की जानकारी का एलान करेगा।

सीबीएसई प्रवक्ता का फर्जी नोटिस पर बयान

वहीं फर्जी नोटिस पर मीडिया से बात करते हुए सीबीएसई बोर्ड के प्रवक्ता ने बताया कि रिजल्ट को लेकर घोषित यह नोटिस पूरी तरह से फेक है। आपको बता दें कि सीबीएसई बोर्ड का रिजल्ट जल्द आने वाला है। हालांकि बोर्ड की ओर से कोई भी आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है। ऐसे में विद्यार्थियों को सचेत किया जाता है कि सीबीएसई के रिजल्ट से संबंधित किसी भी अपडेट के लिए cbse.nic.in या cbse.gov.in पर जाकर देखें।

Related Articles

Back to top button