ऑटोमोबाइलबिजनेस

IndusInd बैंक ने शुरु की गाड़ियों की नीलामी, 13 लाख की Innova मिल रही 3 लाख रूपए से कम

अगर आप एक अच्छी गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास एक अच्छा मौका आ चुका है। बता दें कि एक बड़े बैंक ने गाड़ियों की नीलामी शुरू कर दी है। बता दे कि बैंक में नीलाम की हुई गाड़ियां ज्यादातर अच्छी कंडीशन में होती हैं और यह EMI ना भर पाने की वजह से इनको अधिकतर नीलाम किया जाता है। अगर आप एक सेकेंड हैंड गाड़ी जा एक बड़ी फैमिली वाली गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आज आपके पास एक अच्छा ऑप्शन लेकर आए हैं। गाड़ियों में सबसे पॉपुलर कंपनी में से एक टोयोटा कि ईनोवा को Indus बैंक नीलाम कर रहा है। इसकी जानकारी उन्हें अपनी ऑफिसियल साइट पर दी है।

कौन सी और कैसे है गाड़ी ?

इस गाड़ी की बात की जाए तो यह गाड़ी फैमिली कार में सबसे पॉपुलर कार टोयोटा की इनोवा है। बता दें कि यह गाड़ी 2013 की है इसका मॉडल BS3 है। इस गाड़ी में आपको मैनुअल गियर देखने को मिलेगा, यह गाड़ी 7 सीटर है और इस गाड़ी को 215,000 KM तक चलाया जा चुका है। वही फ्यूल टाइप की बात करें तो या डीजल गाड़ी है और यह महाराष्ट्र में रजिस्टर्ड की गई है, और दी गई जानकारी के अनुसार यह गाड़ी औरंगाबाद की है।

क्या है गाड़ी की कीमत ?

वह इस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो इंडस बैंक की ऑफिशियल साइट (induseasywheels.indusind.com) पर बिडिंग अभी स्टार्ट है। वही इसकी शुरुआती बीड 297,500 रुपए है। वहीं अगर आप किसी मॉडल को मार्केट में खरीदने जाते हैं, तो आपको यह गाड़ी लगभग 13 लाख के आसपास पड़ेगी। आप ऑफिशल साइट पर विजिट करके इस गाड़ी के बारे में और उसकी फोटो उसको देख सकते हैं और अधिक जानकारी वहीं से कॉन्टैक्ट कर ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button