मनोरंजन

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की पहली तस्वीर हुई वायरल

बता दे कि आज केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी थी जिसके बाद उनकी पहली शादी की तस्वीर वायरल हो चुकी है. First wedding pic of KL Rahul and Athiya Shetty…

बता दे कि आज केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी थी. आज यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं.साथ ही शादी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया के पेज पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर किए जिसमें दोनों कपल काफी खुश और सुंदर लग रहे हैं.

केएल राहुल दूल्हे के जोड़े में बहुत हैंडसम लग रहे हैं. साथ ही अतिया शेट्टी दुल्हन के जोड़े में बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही है.दोनो की जोड़ी बिलकुल रब ने बना दी जोड़ी जैसी लग रही है फोटोज में दोनो बेहद खूबसूरत लग रहे है साथ ही दोनो रोमांटिक पोज मरते दिखाई दे रहे है जहा एक फोटो में वह दोनो फेरे लेते दिखाई दे रहे है वही दूसरे फोटो में राहुल अथिया का हाथ चूमते नजर आ रहे है.

इंस्टाग्राम पर जैसे ही ये पोस्ट आई वैसे ही सभी फैंस अपना प्यार देने लगे साथ ही कई बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेता पोस्ट पर कमेंट करते नजर आए.बता दे की अथिया की पोस्ट को अथिया के पोस्ट को आयुष्मान खुराना, नव्या नंदा, आकांक्षा समेत रंजन कपूर, अमृता अरोड़ा ईशा गुप्ता, वाणी कपूर, अनन्या पांडे,ने लाइक किया साथ ही congratulate भी किया.

Related Articles

Back to top button