बिजनेस

Data Packs Free OTT: सिर्फ 150 रुपए में मिल रहे है 15 से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म बिल्कुल फ्री, उठाए मजा

अगर आप लोग वीकेंड पर OTT का मजा लेना चाहते हैं और एक साथ सभी OTT को देखने का आप को मौका मिले तो आपको यह सुनकर बेहद अचंभा वाली बात रखेगी जहां हम आपके लिए ऐसी ही जानकारी लेकर आए हैं 150 रुपये में आपको सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म आप आसानी से मजा ले सकेंगे।

अब से आप भी सभी OTT का ले सकेंगे मजा टेलीकॉम कंपनी यूजर्स को कई जबरदस्त बेनिफिट प्लान लेकर सामने आई है इसमें बजट से के हिसाब से आपको बेस्ट डेली डेटा बेनिफिट्स और भी कई सारी चीजें उपलब्ध कराएगी। आपको ज्यादा डेटा की आवश्यकता पड़ती है तो इन कंपनियों के पास आपके लिए डेटा पैकेज भी मौजूद है। डेटा पैक इसको आप अपने मौजूद प्रीपेड फ्रेंड्स के साथ सब्सक्राइब कर सकते हैं। डेटा पैक ऑफर किए जाने वाले डेटा के खत्म होने बाद इंटरनेट चलने के लिए डेटा ऑफर्स करते हैं यह आप एयरटेल आइडिया और जियो के डेटा पैक के बारे में भी आपको हम जानकारी देने जा रहे हैं अपने बेहद किफायती डेटा पैक 15 जीबी डेटा के साथ 15 से ज्यादा प्लेटफार्म का वोडाफोन और आइडिया डेटा पैक जबरदस्त ऑफर कर रहे है।

15 से ज्यादा कर सकेंगे उठती ऐप का इस्तेमाल

एयरटेल के पास एक से बढ़कर एक जबरदस्त प्लान उपलब्ध है। परंतु 148 रुपये वाला कुछ खास नहीं है इस पैक में कंपनी मौजूद प्लान जितनी वैलिडिटी और 15GB डेटा उपलब्ध कराती है।आपको एयरटेल Xstream play भी उपलब्ध होता है। इसमें सोनी लिव इरोज नाउ और लायन्सगेट प्ले समेत 15 से ज्यादा ओटीटी एप्स शामिल है अगर आपको ज्यादा डेटा की आवश्यकता है। तो आप एयरटेल के 181 रुपये वाला डेटा प्लान को मैसेज करें यह प्लान 30 दिन की वैलिडिटी उपलब्ध मिलती है इसमें कंपनी प्रतिदिन 1GB डेटा उपलब्ध कराती है। एयरटेल का सबसे सस्ता डाटा पैक 19 रुपये का है इसमें 1 दिन वैलिडिटी के साथ आपको 1GB डाटा उपलब्ध होता है।

वोडाफोन और आइडिया मैसेज पैक उपलब्ध

अगर हम बात करें आइडिया और वोडाफोन की तो इसमें रुपये 151 का प्लान 3 महीने की इसमें वैलिडिटी मिलती है जिसमें डिजनी हॉटस्टार फ्री में इसका सब्सक्रिप्शन उपलब्ध करा जाता है यह प्लान 8GB डाटा ऑफर करता है इसकी प्लान की वैलिडिटी वैलिडिटी 30 दिनों की होती है। एयरटेल की तरह वोडाफोन भी 181 1GB डेटा पैक उपलब्ध कराता है। इसमें आपको 30 दिन की वैलिडिटी रोजाना 1GB डेटा उपलब्ध होता है। कंपनी ने 82 रुपये वाला प्लान भी जबरदस्त डेटा प्लान के साथ उपलब्ध कराती है यह 14 दिनों तक उपलब्ध है 4G डेटा उपलब्ध होता है इसकी खास बात यह है कि यह 28 दिनों के लिए इसमें सोनी लिव का फ्री में उपलब्ध होता है।

Related Articles

Back to top button