बॉलीवुडमनोरंजन

मलाइका अरोड़ा की फोटो लेने के चक्कर में टकराया पपराजी, भड़क गई एक्ट्रेस गुस्से में हुई लाल

मलाइका अरोड़ा की फोटो लेने के चक्कर में टकराया पपराजी, भड़क गई एक्ट्रेस गुस्से में हुई लाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सब से फिट एंड ग्लेमर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिल्मों से ज्यादा अपनी ग्लैमर लुक और बिंदास ड्रेसिंग स्टाइल से वजह से चर्चा में बनी रहतीं है। 49 साल की उम्र में भी मलायका का लूक आजकल की हीरोइन के पीछे छोड़ देता है। उनके ग्लैमर लुक के फोटोस अक्षर सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ता रहता है। एक बार फिर मलायका अरोड़ा अपने ग्लेमर अंदाज़ के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। मलाइका अरोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हों रहा है।

मलाइका अरोड़ा का फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हों जाते है। हाल ही में मलाइका अरोरा का एक वीडियो तेज़ी से वायरल होने लगा है। इस वीडियो के चलते मलाइका फिर से के बार सुर्खियो में बनी हुईं है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है के मलाइका एक क्लिनिक में जाते देखा गया। इस वीडियो मे एक कैमरामेन पैर लड़खड़ा जाता है और वो गलती से मलाइका अरोड़ा को जाके टकराता है। इस पर मलाइका तुरंत रिएक्ट करते है। ओर बाकी मौजूद पपाराजी के कैमरों में कैद हो गया।

वायरल हों रहें वीडियो मे मलाइका के लुक की बात करें तो मलाइका ने कैजुअल व्हाइट टॉप और बैगी लाइट ब्राउन कलर की पैंट पहनी हुई थी. उन्होंने इसे ब्लैक सनग्लासेस और व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया. हमेशा की तरह एक्ट्रेस किसी डीवा से कम नहीं लग रही थीं. लोगों को उनका ये सिंपल लुक भी काफी पसंद आ रहा है।

Related Articles

Back to top button