मनोरंजनराष्ट्रीय

करीना कपूर अब पांचवी बार बनने वाली है माँ, बेबी बंप के साथ तस्वीर आई सामने ये है सच्चाई

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों बहुत चर्चा में चल रही है, करीना कपूर इन दिनों एक फोटो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही जिसकी इन दिनों बहुत चर्चा हो रही है। करीना ने कई बड़ी और हिट फिल्में की है आज के समय में करीना कपूर किसी के पहचान की मौताज नहीं है। करीना कपूर ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है, सैफ और करीना में बहुत प्यार है। करीना के दो बेटे है तैमूर और जहाँगीर है। करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है।

सैफ ने इससे पहले एक शादी की थी उनकी पहली पत्नी एक्ट्रेस अमृता सिंह और दोनों के एक बेटा और एक बेटी भी है। सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है और कई बड़ी हिट फिल्में दी है। करीना कपूर की अक्सर सैफ के सभी बच्चो के साथ फोटो सामने आती रहती है और करीना की सभी के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है। इन दिनों करीना की एक फोटो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है, जिसकी वजह एक बार फिर वो बहुत चर्चा में आ गई है चलिए आपको बताते है।

kareena kapoor

करीना कपूर की बेबी बंप के साथ तस्वीर आई सामने

करीना कपूर की इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमे उनका बेबी बंप दिख रहा है। जिसकी वजह से वो बहुत चर्चा गई है। दरअसल आपको बता दे की अभी कुछ महीनो पहले ही करीना कपूर ने एक इंटर्व्यू के दौरान कहा था कि वह फिर से सैफ़ अली खान के बच्चे को जन्म नही देगी छाए कुछ भी हो जाए लेकिन हालहि में उनकी जो तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह अपना बेबी बंप अपनी काले रंग की ड्रेस के पीछे हाथों से छुपाती हुई नज़र आ रही है, हलाकि अभी इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है क्युकी करीना कपूर का कोई भी इस बयान सामने नहीं आया है।

लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दे की ये तस्वीर फेक बताई जा रही है लेकिन अभी तक इसकी कोई सचाई सामने नहीं आई है। इसका सच सिर्फ करीना कपूर ही बता सकती है अब देखना है की वो इस पर कैसे रियेक्ट करती है।

Related Articles

Back to top button