भोजपुरीमनोरंजन

Bhojpuri Video: Nirhua और Amarpali Dubey के गाने ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, दोनों की केमिस्ट्री देखकर फैंस हुए इंप्रेस

जब भी भोजपुरी सिनेमा की बात होती है तो दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अमरपाली दुबे का नाम सबसे पहले सुनने को मिलता है ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा मशहूर है और जब भी ये साथ नजर आते हैं तो फैंस इन्हें देखने के लिए बावले हो जाते हैं। जब-जब ये साथ नजर आए तो इनकी जोड़ी को लोगों का खूब प्यार मिला है और यही वजह है कि आज इनके पुराने म्यूजिक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाते हैं।


इन दिनों भी निरहुआ और अमरपाली दुबे का एक म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दोनों जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में निरहुआ और अमरपाली दुबे एक-दूसरे को बाहों में भरकर प्यार जताते हुए दिख रहे हैं। वायरल हो रही इस म्यूजिक वीडियो का नाम Naina Karata Nihora है।


निरहुआ और अमरपाली का यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। बता दे इस गाने पर अब तक 8 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़ आ गए हैं, वहीं लाखों में इस पर आई लाइक्स की संख्या है। बता दे इस वीडियो को Wave Music Bhojpuri द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया और वहां इनके 22 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं।




दरअसल हमेशा ही निरहुआ और अमरपाली दुबे के बीच की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई है और इसी वजह से फैंस इन्हे हमेशा साथ देखना चाहते हैं, हालांकि काफी लंबे समय से यह साथ नजर नहीं आए हैं लेकिन इन्हें साथ देखने की दिलचस्पी फैंस के दिलों में बिल्कुल भी कम नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button