मनोरंजन

बिना ब्रा के जालीदार टाइट ड्रेस पहनकर परिणीति चोपड़ा आई सामने, ऊपर से निचे जालीदार ड्रेस में दिखी परिणीति

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं है। परिणीति चोपड़ा की हालही में कुछ तस्वीरें जमकर देखि जा रही है इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का नया लुक देखने को मिल रहा है .बता दे की ये तस्वीरें एक फिल्म प्रमोशन के दौरान की है। परिणीति चोपड़ा साल 2018 की है वो नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। उस दौरान एक्ट्रेस से एक बहुत बड़ी गलती हो गई थी वो ट्रांसपेरेंट कपड़ें पहनकर पहुंची थी। एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन के लिए वन पीस में बिना ब्रा पहने आई थीं। इस दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। हालांकि ब्लू कलर की इस वन पीस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही थीं।

टाइट ड्रेस पहनी हुई है

देखा जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा ने नीले रंग की टाइट ड्रेस पहन रखी है. ड्रेस में एक्ट्रेस का फिगर साफ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने बिना ब्रा पहने आई थीं। उनकी ये ड्रेस उनके चेस्ट के पास इतनी टाइट है कि वो देखने में अजीब लग रही हैं।

parneeti

इसके साथ ही एक्ट्रेस अलग अलग पूज देती हुई दिखाई दे रही है। उनका ये लुक सोशल मीडिया में खूब छाया हुआ है। आपको बता दे की परिणीति चोपड़ा मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन है। परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है।

Related Articles

Back to top button