मनोरंजन

Tara Sutaria: ब्रालेट में जींस के बटन खोल इस एक्ट्रेस ने दिए हद से ज्यादा किलर पोज, हो रहीं ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्टे्रस अक्सर ही अपनी सिजलिंग तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं। तारा ने हमेशा की तरह इस बार भी इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है। जिसे लेकर उन्हें कई लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। तारा ने फैंस के लिए अपनी एक सेक्सी ब्रालेट में जींस के बटन खोल कर बहुत ही हॉट तस्वीर साझा की है। बता दें कि तारा को ‘एक विलेन रिटन्र्स’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘मरजावां’ जैसी अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है।

Tara Sutaria

इस फोटो के कारण हो रही ट्रोल
तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम पर जो बोल्ड तस्वीर को शेयर की है उसमें देख सकते हैं कि फोटो में वो प्रिंटेड बिकिनी में बहुत हॉट लग रही हैं। उन्होंने इस दौरान जींस के बटन खोल रखे हैं। तारा बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ अपने टोंड एब्स और फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ तारा ने कैप्शन लिखा-‘बर्थडे वीकÓ। जैसे ही इस फोटो एक्ट्रेस ने पोस्ट की लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

तरह-तरह के कमेंट्स

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘बिल्कुल भी शर्म नहीं आती है क्या?’ वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘बर्थडे आते-आते सारे कपड़े उतर जाएंगे’। वहीं कई फैंस ने तारा के लुक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन रिटन्र्स’ में नजर आई थीं। जिसमें दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिका में थे। अब तारा धैर्य करवा के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी, इस फिल्म को निखिल नागेश भट डायरेक्ट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button