मनोरंजन

Chatrapathi Movie Box Office Collection Day 2: छत्रपति मूवी ने दूसरे दिन में दिखी कमी, नहीं चल पा रहा है फिल्म का जादू

Chatrapathi Movie Box Office Collection Day 2: साल 2005 की फिल्म छत्रपति साउथ सिनेमा में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास मुख्य किरदार में नज़र आए थे और उसे दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली द्वारा डायरेक्ट किया गया था. बता दें कि फिल्म सुपरहिट रही थी और वर्तमान में दूसरी फिल्म छत्रपति 12 मई को रिलीज हुई है. दरअसल, इसे वीवी विनायक ने निर्देशित किया है और इसमें बेल्लमकोंडा श्रीनिवास मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म से संबंधित कई बाते सोशल मीडिया पर को जा रही है. कोहालांकि, फिल्म ने पहले दिन ठीक-ठाक कमाई की. आज हम आपको फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन के बारे में बताते हैं.


आपकों बता दें कि वर्ष 2005 में रिलीज हूं फिल्म छत्रपति में साउथ एक्टर प्रभास नज़र आए थे. फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली द्वारा किया गया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन भी रही और इस फ़िल्म को फैंस का काफी प्यार भी मिला. दरअसल, 18 सालों के बाद उसी फिल्म को वीवी विनायक लेकर आए हैं जिसे हिंदी भाषा में बनाया गया है. बता दें कि फिल्म में साउथ एक्टर ही लीड रोल में नजर आए हैं जिनका नाम बेल्लमकोंडा श्रीनिवास है.


इसके अतिरिक्त फिल्म में नुसरत भरूचा, भाग्यश्री, शरद केलकर, साहिल वेद, शिवम पाटिल जैसे कलाकार नजर आएं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 0.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और फिल्म ने दूसरे दिन 60 लाख रुपये की कमाई की है. हालांकि, फिल्म ने दो दिनों में 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. बता दें कि फिल्म का बजट लगभग 50 करोड़ रुपये बताया गया है.


  • पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 0.6 करोड़ रुपये
  • फिल्म ने दूसरे दिन 60 लाख रुपये की कमाई की है


कहानी की अगर बात करें तो आपकों बता दें कि, भारत के पार्टीशन के बाद शिवा (बेल्लमकोंडा श्रीनिवाशन) अपनी सौतेली मां (भाग्यश्री) और छोटे भाई अशोक (करण छाबड़ा) के साथ पाकिस्तान के समुद्र किनारे के एक इलाके में बस जाते हैं. वहां बचने वालों को चैन नहीं रहता है क्योंकि दोनों देशों के बीच लगातार दंगे होते रहते हैं. एक समय ऐसा आता है कि इस दंगे की आग में शिवा अपनी मां और भाई से बिछड़कर भारत के गुजरात आ जाता है. शिवा के साथ कुछ और भी शरणार्थी गुजरात के उस इलाके में आने को मजबूर हो जाते हैं. अब शिवा अपनी मां और भाई से कैसे मिलता है और शिवा से छत्रपति बनने का सफर कुछ अलग-अलग तरीकों से दिखाया जाता है जो देखना काफी मजेदार हो सकता है.

Related Articles

Back to top button