मनोरंजन

Pathaan Movie: ज़बरदस्त Boycott ट्रेंड के बीच Pathaan का धमाल, 18 करोड़ से ज़्यादा की हुई एडवांस बुकिंग

शाहरुख़ ख़ान के फैन्स के लिये बड़ी ख़ुशख़बरी है। शाहरुख़ की फ़िल्म पठान भारी विवादों और बॉयकॉट के बीच रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही है। फ़िल्म ने एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

आपको बता दें की पठान फ़िल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। इसकी एडवांस बुकिंग शुक्रवार 20 जनवरी से शुरू कर दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अभी तक पठान फ़िल्म के 18 करोड़ रुपये से भी ज़्यादा की टिकट्स बिक चुकी है। अगर ऐसा ही हुआ तो पठान फ़िल्म रिलीज़ के पहले ही दिन बड़ा रिकॉर्ड बना सकती है। साथ ही यह फ़िल्म अपने पहले वीकेंड पर 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

पठान की दर्ज किया रिकॉर्ड
यशराज के स्पाई यूनिवर्स के बैनर तले बनी शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘ पठान’ अब जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है।फ़िल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। इसके लिए टिकट्स एडवांस में बुक हो रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो फ़िल्म की एडवांस बुकिंग ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार पठान फ़िल्म के लिए 3 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग ओपनिंग डे के लिये की जा चुकी है। शाहरुख़ की फ़िल्म पठान के 18 करोड़ रुपये के एडवांस में टिकट बुक हो चुके हैं। हालाँकि बताया जा रहा है कि फ़िल्म के क्रेज़ को देखते हुए टिकट्स की बुकिंग और भी ज़्यादा हो सकती है।

पहले वीकेंड पर होगी पठान की रिकॉर्ड तोड़ कमाई
विशेषज्ञों के अनुसार, पठान 25 जनवरी को रिलीज़ होने का रही है। और 40-45करोड़ रुपये के शुरुआती कलेक्शन कर सकती है। पठान फ़िल्म के पहले वीकेंड पर 150-200 करोड़ और वर्ल्डवाइड 300 करोड़ कमाने की संभावना हैं। इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम और शाहरुख़ के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में है।

Related Articles

Back to top button