ऑटोमोबाइलबिजनेस

सिर्फ 75 हजार रुपए में Royal Enfield Standard की 500cc पावरफुल इंजन वाली बुलेट

Royal Enfield Bullet Standard 500: रॉयल इनफील्ड की सुप्रसिद्ध बाइक बुलेट के दिवाने आपको हर जगह मिल जाएंगे। लोगों को बुलेट मोटरसाइकिल खरीदने का अलग ही जुनून रहता है, वहीं रॉयल एनफील्ड की Bullet Standard 500 की अलग ही दीवानगी लोगों में देखने को मिलती है, हालांकि स्टैंडर्ड 500 कीमत इतनी ज्यादा है कि हर कोई इसे खरीद नहीं सकता है, लेकिन कई बार ऐसा मौका आता है जब काफी कम कीमत में एक अच्छी सेकंड हैंड बाइक मिल जाती है।


आप भी रॉयल एनफील्ड स्टैंडर्ड 500 मोटरसाइकिल खरीदने की इच्छा रखते हैं और यह आपके बजट से बाहर जा रही है, तो अब आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि आज यहां हम आपको इस बाइक का सेकंड हैंड मॉडल दिलाएंगे, जो काफी गुड कंडीशन में है और यह आपके बजट में भी एकदम फिट बैठेगा।


दरअसल Bikes 4 Sale वेबसाइट पर बुलेट स्टैंडर्ड 500 का एक सेकंड हैंड मॉडल सेल हो रहा है, 499cc यह बुलेट ब्लैक कलर में उपलब्ध है। यह मोटरसाइकिल अब तक 35 हज़ार किलोमीटर चली है। यह बुलेट बाइक चेन्नई के नंबर पर रजिस्टर्ड है.


मात्र 75 हजार रुपए में

बता दें यह साल 2013 मॉडल की बुलेट है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बुलेट स्टैंडर्ड 500 की एक्स शोरूम कीमत 1,68,000 से शुरू होती है और इसकी दो वेरिएंट की कीमत 1,88,000 रुपए तक जाती है.


लेकिन अगर आप इसे Bikes 4 Sale वेबसाइट के माध्यम से बाय करते हैं तो यह आपको मात्र 75 हजार रुपए में मिल जाएगी।

Related Articles

Back to top button