मनोरंजनराष्ट्रीय

करीना कपूर तीसरी बार बनने वाली है माँ, बेबी बंप के साथ नई तस्वीर आई सामने

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर बहुत चर्चा में चल रही है, करीना की हालही में कुछ तस्वीर सामने आई है जिसके बाद कपूर बहुत ट्रेंड में चल रही है। आपको बता दे की करीना ने हालही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमे उनका बेबी बंप दिख रहा है, जिसके बाद से वो बहुत चर्चा में आ गई है। करीना कपूर ने मशहूर अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है। सैफ और करीना में लगभग 10 साल का अंतर है लेकिन दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते है। करीना और सैफ इन दिनों लंदन में एन्जॉय कर रहे है। करीना कपूर दो बच्चो की माँ है लेकिन उनके माँ बनने वाली है ऐसी खबर एक बार फिर आ रही है। करीना कपूर को अपने दो बच्चों तैमुर और जहांगीर के बच्चों की माँ बनाने के बाद फिर से करीना को अपने तीसरे बच्चे की माँ बना दिया है। जिसकी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बातें हो रही है।

करीना कपूर तस्वीर हो रही वायरल

दरअसल आपको बता दे की करीना कपूर को लेकर अभी–अभी एक बात सामने आई है जो कि यह है करीना कपूर फिर से अपने पति सैफ़ अली खान के बच्चे को जन्म दे सकती है। तीसरी बार माँ बन सकती है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी हो बातें हो रही है।

kareena kapoor

तस्वीर में दिख रहा बेबी बंप

आपको बता दे की करीना कपूर की लंदन से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें करीना कपूर का बेबी बंप नज़र आ रहा है और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि करीना कपूर अपना बेबी–बंप छुपा रही है और इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह करीना कपूर की ही बातें हो रही है। खैर आपको बता दे की इस बात की पुष्टि करीना कपूर ने नहीं की है इसीलिए सच क्या इसका पता नहीं लग सका है। इसी वजह से हम इन तस्वीर की अभी पुष्टि भी नहीं कर सकते है।

Related Articles

Back to top button