मनोरंजन

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने खोला बड़ा राज, बताया टीचर के साथ करती थी फ्लर्ट और फिर हुआ ऐसा

मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी को आज कौन नहीं जानता है, श्रीदेवी ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। उन्होंने ने बहुत सारी फिल्में की है। श्रीदेवी ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत इज्जत और नाम कमाया है। श्रीदेवी की तरह उनकी बेटी जहान्वी कपूर ने भी फिल्मों से बहुत नाम कामय है और कई हिट फिल्में की है। जहान्वी कपूर ने हाल में करण जौहर के शो को अटेंड किया था जिसमे उन्होंने ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किये थे। जहान्वी कपूर ने अप्पने टीचर को भी लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जिसकी इन दिनों बहुत चर्चा हो रही है।

शो में जान्हवी कपूर ने बताया कि वो अपनी टीचर के साथ फ्लर्ट कर चुकी हैं। बिंगो राउंड में करण जौहर ने जाह्नवी और सारा को एक लिस्ट दी और दोनों को इसमें दिए गए काम की लिस्ट में से उसपर सर्कल बनाना था, जो उन्होंने किया है। इसमें दोनों ने फ्लर्टिंग को लेकर हां कहा।

जान्हवी ने बताया कि उन्होंने अपने टीचर के साथ फ्लर्ट किया है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘टीचर के साथ फ्लर्ट किया है। और निश्चित रूप से उसका मुझ पर क्रश था। मैं उनका नाम भूल गई। लेकिन वह गंजे थे और बहुत क्यूट थे।’

जान्हवी ने बताया कि उनकी अटेंडेंस में दिक्कत होने की वजह से उन्होंने टीचर के साथ फ्लर्ट किया था। जान्हवी ने कहा, ”मैंने कहा ‘सॉरी सर। मुझे सच में खेद है। अगली बार ऐसा नहीं होगा।’ और फिर उन्होंने कहा, ‘तुम्हारी आंखें सुंदर हैं,’ और मैंने कहा, ‘सचमुच?’ और फिर उन्होंने कहा, ‘डिज्नी आईज, मैं तुम्हें इसी नाम से बुलाऊंगा।’ और फिर उन्होंने मुझे पूरे साल डिज्नी आईज कहा।”

Related Articles

Back to top button