ऑटोमोबाइलबिजनेस

महज 4,327 रूपए में शो रूम से खरीद कर लाये नई Renault Kwid, 25KMPL का माइलेज पावरफुल इंजन

अगर आप एक नई कार खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपके के लिए एक अच्छी जानकारी लेकर आये है, आप इसकी मदत एक अच्छी कार अपने बजट में खरीद सकते है. आपको इस कार 4,327 रुपये महीना खर्चा करना होगा. चलिए आपको इस कार की और जानकारी देते है. इस कार का नाम Renault Kwid है, इस कार के चलिए आपको अधिक जानकारी देते है. इस कार में आपको 999 cc का इंजन देखने को मिलने वाला है. इसके साथ ये गाड़ी 5 सीटर है. इसमें आपको Manual & आटोमेटिक दोनों ऑप्शन मिल जायेगे.


Renault Kwid की ऑन रोड कीमत

इस गाड़ी की कीमत की शुरुआत की बात करे तो इसकी कीमत 2,99,800 रुपये से सुरु होती है और इसका टॉप मॉडल 4,69,500 रूपए में आपको मिल जाएगा. चलिए अब बेस वैरिएंट को कैसे आप महज 4 हजार रूपए देकर खरीद सकते है इसके बारे में बात कर लेते है.


कितनी डाउन पेमेंट देनी पड़ेगी आपको ?

Renault Kwid की डाउन पेमेंट की अगर बात की जाए तो इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको कम से कम 50 हजार रूपए देने होंगे. इसके साथ ही आपको 279835 रुपये का लोन लेना पड़ेगा जिसके बाद आप इस गाड़ी को घर ला सकते है.


कितनी बने EMI ?

Renault Kwid को खरीदने के बाद आपको कितनी EMI देनी पड़ेगी चलिए इसके बारे में और अधिक बात कर लेते है, 7.75 फीसदी ब्याज दर के हिसाब से आपको महीने में इस गाड़ी को खरीदने के 4,327 रूपए में महीना देना पड़ेगा और कार आपकी हो जायेगी.


कितना आ जायेगा टोटल खर्चा ?

टोटल अगर हम खर्चे की बात करे तो आपको पहले शो रूम से लेन के लिए 50 हजार रूपए खर्चा करना पड़ेगा, इसके बाद आपको महीना के 4,327 रूपए देना होगा 7 साल तक और अगर आप कभी बिच में इस्काठा पैसा देने की सोचे तो आपको ब्याज में कुछ कमी मिल जायेगी.

Related Articles

Back to top button