मनोरंजन

Custody Movie Box Office Collection Day 2: नागा चैतन्य की फिल्म कस्टडी ने दूसरे दिन की 1 करोड़ रूपए से अधिक की कमाई, जानिए अब तक का टोटल कलेक्शन

Custody Box Office Collection Day 2: दो दिन पहल ही रिलीज हुए नागा चैतन्य की फिल्म ‘कस्टडी’ फैंस द्वारा फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि फिल्म कस्टडी द्वारा बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर ठीक ठाक प्रदर्शन रहा और भारत में ₹ 3.2 करोड़ की नेट कमाई की गई. आज हम आपको फिल्म कस्टडी का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और ऑक्यूपेंसी के बारे में विस्तार से बताते हैं. नागा चैतन्य के फैंस हिंदी दर्शक भी हैं, उनकी अदाकारी से वे साउथ में ही नही बल्कि बॉलीवुड में भी तारीफे बटोर रहे है. दरअसल, फिल्म कस्टडी सिर्फ तेलुगू भाषा में रिलीज हुई है किंतु इसके बाद भी फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली है. बता दें कि फिल्म कस्टडी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म कस्टडी का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये रहा है. ऐसा कह सकते हैं कि फिल्म कस्टडी आने वाले दिनों में और अच्छी खासी कमाई कर सकती है.

आपकों बता दें कि कस्टडी ने अपने दूसरे दिन सभी भाषाओं के लिए भारत में 1.68 करोड़ का कारोबार किया है.


  • Day 1 [1st Friday] ₹ 3.2 Cr
  • Day 2 [1st Saturday] ₹ 1.68 Cr


जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित और श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन और अंजी इंडस्ट्रीज द्वारा निर्मित है. कस्टडी में नागा चैतन्य, कृति शेट्टी, अरविंद स्वामी, प्रियामणि, आर. सरथकुमार, वेनेला किशोर और संपत राज प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फ़िल्म के बारे में और बात करें तो वेंकट प्रभु के निर्देशन में बनी फिल्म कस्टडी में नागा चैतन्य, कीर्थी शेट्टी और अरविंद स्वामी मुख्य रोल में हैं. इसमें शिवा (नागा चैतन्य) एक आदर्शवादी पुलिस कॉन्स्टेबल होता है.

Related Articles

Back to top button