मनोरंजन

संजय दत्त की पत्नी 44 की उम्र में भी दिखती अप्सरा जैसी, दिलकश अदाओं के मामले में देती है मिस यूनिवर्स को भी मात

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग और पर्सनैलिटी से एक अलग ही पहचान बनाने वाले अभिनेता संजय दत्त आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। संजय दत्त ने अपने फिल्मी करियर में अब तक ऐसी-ऐसी फिल्में दी हैं जो आज तक भी लोगों के दिल से नहीं निकल पाई हैं। एक्टर हमेशा से ही अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। संजय दत्त दो बच्चों के पिता है और ये अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त काफी खूबसूरत है, इस मामले में यह किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। 44 साल की मान्यता दत्त आज भी अपने लुक्स से अच्छे अच्छों के होश उड़ा देती हैं।

sanjay

मान्यता दत्त की हॉटनेस और क्यूटनेस देख लोगो के दिलो की धड़कने बढ़ने लग जाती है। मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और वहां ये योगा और फिटनेस से संबंधित तस्वीरें तथा वीडियो शेयर करती नजर आती है। हाल ही में उनका एक और फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस वीडियो में इतनी फिट एंड यंग लग रही थी कि इन्हें देख कोई भी इनकी उम्र असली उम्र का अंदाजा नहीं लगा पा रहा था।

sanay dutt

मान्यता दत्त की भी फैन फॉलोइंग पति संजय दत्त की तरह है। हालांकि अभिनेत्री बॉलीवुड की गलियों से दूर रहती हैं लेकिन ये अपनी हॉटनेस का जलवा आए दिन सोशल मीडिया पर बिखेरती रहती हैं। बता दे मान्यता दत्त की इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन चाहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button