ऑटोमोबाइलबिजनेस

45KMPL का माइलेज 180cc का पावरफुल इंजन TVS की नई Apache RTR 180, केवल 31 हजार रूपए कीमत

TVS Apache RTR 180: अगर आप भी कोई बाइक खरीदने का मन बना रहे है और गाड़ी आपके बजट से ऊपर जा रही है, तो आज हम इसका हल लेकर आपके पास है. आपको आज हम एक अच्छी बाइक के बारे में बताने वाले है और इसके साथ ही ये भी बतायेगे की आप इस बाइक को कैसे सस्ते में खरीद सकते है. चलिए पहले इस बाइक की फीचर्स और लुक की बात कर लेते है, इस बाइक का नाम TVS Apache RTR 180 है. ये बाइक पसंदीदा कंपनी TVS की है. इस बाइक में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलने वाले है. वही ये बाइक महज 4 सेकंड में 60KM की स्पीड को पार कर लेती है, ये दवा कमपनी ने खुद किया है और रिव्यु में भी बताया गया है.


TVS Apache RTR 180 के अधिक फीचर्स

TVS Apache RTR 180 के और फीचर्स की बार की जाए तो इस बाइक में आपको 180cc का पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाला है. वही इस बाइक में आपको 45 km/l का एवरेज मिलेगा. वही इसकी बॉडी स्टील की है, इसके साथ ही 12 V 9 Ah की बैटरी मिलेगी.




OLX पर खरीदें 31 हजार रूपए में

इस बाइक को आप OLX पर महज 31 हजार रूपए में ख़रीदे सकते है, ये बाइक लेकिन सेकंड हैंड होगी. OLX पर जो बाइक बिक रही है वो 2015 मॉडल है और ये सफ़ेद कलर में है. ये बाइक हनुमानगढ़ राजस्थान की है. दी हुई जानकारी के अनुसार ये बाइक अभी तक 40KM चल चुकी है लेकिन आप एक खरीदने से पहले सभी इनफार्मेशन चेक कर ले और उसके बाद कोई फैसला ले. हमने आपको जानकारी दे दी है

Related Articles

Back to top button