मनोरंजन

ऐक्ट्रैस Mrunal Thakur व्हाइट ड्रेस में लग रही हैं बेहद खूबसूरत, Photo देखकर फेंस लुटा रहे हैं प्यार

ऐक्ट्रैस Mrunal Thakur व्हाइट ड्रेस में लग रही हैं बेहद खूबसूरत, Photo देखकर फेंस लुटा रहे हैं प्यार

टीवी सीरियल से अपनी ऐक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की गिनती आज बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस मे हो रही है। खूबसूरत लुक्स और बेहतरीन अभिनय के दम पर मृणाल ने फैंस के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। बीना किसी सपोर्ट के मृणाल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री मे अपनी खास जगह बनाई है। मृणाल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में पहले सीरियल ‘मुझसे कुछ कहती ये खामोशियां’ से किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। इस सीरियल के बाद मृणाल ने ’कुम कुम भाग्य’ में बुलबुल का क़िरदार निभा के लोगों के दिलों पर छा गईं।

Mrunal Thakur white dress

मृणाल ठाकुर ने साल 2014 में मराठी फिल्म ‘संध्या’ से बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें लोगों के बीच पहचान बॉलीवुड फिल्म ’सुपर 30’ से मिली ये फिल्म से मृणाल ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था इस फिल्म मै उनके साथ ऋतिक रोशन थे। ये फ़िल्म ने मृणाल के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोल दीए। उसके बाद उन्हें काफी फिल्मों की ऑफर आने लगी।

मृणाल ठाकुर के पिछली बॉलीवुड फ़िल्म ’जर्सी’ के लिए काफी चर्चा में रही। इस फ़िल्म मे उन्होने शाहिद कपूर के साथ काफी किसिंग सीन्स दिए। मृणाल ठाकुर सौशल मिडिया लवर है और अकसर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ शेयर करती रहतीं है। हाल ही मे मृणाल ने व्हाइट टॉप पहन अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेर कीए है जिस मे वो बेहद खूबसूरत लग रही है। फैन उनकी यह फोटों पर जमकर प्यार लुटा रहे है। ओपन हेयर स्टाइल और सायनी मेकअप में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर गजब की बला लग रही हैं।

Related Articles

Back to top button