मनोरंजन

प्रिया प्रकाश वारियर ने बिखेरा अपना जलवा ब्रालेट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए तस्वीरें आई सामने, पूरे इंटरनेट में छाई तस्वीरें

साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा इनका इंतजार करते हैं, विंक गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश के चाहने वाले हर जगह है। आज प्रिया किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं, उन्होंने बेशक अपनी एक्टिंग से खास लोकप्रियता हासिल न की हो, लेकिन आज उनकी हर एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है।

एक बार फिर प्रिया प्रकाश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, बता दे एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, और फैंस वहां उन्हें जगह जगह शेयर कर रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने सफेद रंग के स्पोर्ट्स शूज पहने हुए हैं, और साथ ही गुलाबी रंग की है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं। प्रिया ने अपने बालों को खुला रखा है। अभिनेत्री यहां एक बालकनी में कुर्सी पर बाहर का व्यू देखते हुए पोज दे रही रही हैं, इसलिए इसमें उनका साइड फेज दिख रहा है। देखते देखते यह तस्वीरें हर जगह फैल गई हैं और कुछ ही घंटों में इन पर लाखों लाइक आ चुके हैं।

priya

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री ने ऐसे फोटोस शेयर किए हैं, ये अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस का जादू बिखरती रहती हैं, और इस वजह से प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोअर हैं। बता दे अभिनेत्री इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘4 ईयर’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं। रंजीत संकरो के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक रोमांस, ड्रामा फिल्म होने वाली है, जिसके लीड रोल में प्रिया प्रकाश के अलावा सरजानो खालिद भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button