ऑटोमोबाइलबिजनेस

Royal Enfield मार्केट में लॉन्च कर रही अपनी पहली 750cc इंजन वाली पावरफुल बाइक

Royal Enfield: दुनिया की सबसे बड़ी मेडिसाइज मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड खुद को आगे बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रही है, इसी बीच खबर आ रहे हैं कि कंपनी अब मार्केट में अपनी पहली 750cc इंजन से लैस बाइक लॉन्च करने की योजना बना रही है। जानकारी के मुताबिक बाइक का नाम 750cc बॉबर होगा। आपको बता दें कि कंपनी एक नया प्लेटफार्म शुरू करने जा रही है जो 750cc बॉबर बाइक के नए-नए अवतार तैयार करेगा।



बता दे रॉयल इनफील्ड इस मोटरसाइकिल को भारत सहित यूरोप, उत्तरी अमेरिका और यूनाइटेड किंगडम जिसे विभिन्न बाजारों में उतारने जा रही है, कंपनी ने इन बाजारों में पहले इस बाइक का डेमो पेश किया था जिसे काफी शानदार प्रतिक्रिया मिली। बता दें यूनाइटेड किंगडम के लीसेस्टर में इसके तकनीकी केंद्र में इसका विकास हो रहा है।



350cc, 450cc, 650cc और 750cc के कई मॉडल पेश करने वाली है

खबरों की माने तो कंपनी आने वाले दिनों में इस मोटरसाइकिल के 350cc, 450cc, 650cc और 750cc के कई मॉडल पेश करने वाली है। फिलहाल कंपनी में इस बाइक के फीचर्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन यह तो तय है कि यह बाइक रॉयल एनफील्ड की सबसे बड़ी बाइक होने वाली है। हालांकि बाइक की कीमत कितने से शुरू होगी इस बारे में भी कंपनी ने कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक माना जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड साल 2025 तक 750cc बॉबर को मार्केट में पेश कर सकती है।

Related Articles

Back to top button