भोजपुरीमनोरंजन

क्या भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने कर ली शादी

भोजपुरी फिल्म की सबसे फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है.साथ ही उनके कई चाहने वाले भी हैं.आम्रपाली ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.साथ ही कई भोजपुरी गानों में भी काम किया है और वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा फेमस है.वैसे तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्टर्स के साथ काम किया, लेकिन उनका नाम हमेशा निरहुआ के साथ जोड़ा जाता है क्योंकि उनके साथ उन्होंने कई सारी हिट फिल्में दी है.

अमरपाली वैसे तो अपनी सिंगल लाइफ इंजॉय कर रही है, लेकिन बहुत सारे लोग उनके पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं कि वह शादी कब करने वाली है.बता दें कि निरहुआ के साथ भी आम्रपाली का कई बार नाम भी जोड़ा गया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आम्रपाली और निरहुआ के अफेयर की भी बात की जाती है.अब इस बात में कितनी सच्चाई है और कितनी है यह बात झूठ है. यह अम्रपाली और निरहुआ के अलावा और कोई नहीं जान सकता है.

हालाकि कई बार इंटरव्यू के दौरान आम्रपाली से उनके और निरहुआ के रिश्ते के बारे में पूछा गया है पर अभी तक उन्होंने अपने और निरहुआ के रिश्ते के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली लाइव आई थी जिसके बाद उनके फैंस ने उनसे कई जवाब सवाल किए उनमें से कुछ फैंस ने उनकी शादी से जुड़े सवाल भी किए.जब उनके एक फैन ने उनसे शादी के बारे में पूछा तो पहले तो वह चुप हो गए और उसके बाद थोड़ा मुस्कुराई और कहने लगी कि मैं आपको खुश नही दिख री क्या.वह कहती है कि मैं खुश दिख रही हूं. इसका मतलब यह है कि मेरी शादी नहीं हुई और आप लोग बार-बार यह सवाल पूछना बंद कर दें.

खैर बात जो भी हो, हम आपको बता दें कि इंडस्ट्री में उन्होंने कई बार निरहुआ के साथ काम किया है जिसके लिए कई बार उन्हे सराहना भी मिली है.साथ ही उनके ज्यादातर फैंस उनके और निरहुआ के जोड़ी को परफेक्ट जोड़ी मानते हैं और हम आपको बता दें कि जब आजमगढ़ चुनाव हुआ था तब अम्रपाली ने निरहुआ को प्रमोट भी किया था जिसके बाद फैंस का कहना था कि दोनो में जरूर कुछ चल रहा है.लेकिन इन सब के बाद भी अभी तक दोनो के तरफ से शादी या रिलेशन से जुड़ी कोई बात सामने नही आई है.

Related Articles

Back to top button